BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

BREAKING; बंदिश बेंडिट्स के एक्टर अमित मिस्त्री का कार्डियक अरेस्ट से निधन, सितारों ने जताया शोक

एक्टर नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज बंदिश बेंडिट्स के एक्टर अमित मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे. 23 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया. अमित ने कई हिंदी और गुजराती फिल्मों-शोज में काम किया है. उनके चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

CINTAA ने जताया दुख
द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने एक्टर की मौत पर दुख व्यक्त किया है. उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अमित को ट्रिब्यूट दिया गया है और फैंस को बताया गया कि वो 2004 से मेंबर थे.

Sponsored

बॉलीवुड और टीवी के भी कई सितारों ने शोक जताया है. सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है.  एक्टर करण वी ग्रोवर ने लिखा- अमित मिस्त्री के अचानक निधन की खबर से शॉक्ड हूं. कुब्रा सैत ने लिखा- आपको बहुत याद करेंगे. परिवार को संवेदना.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

बता दें कि एक्टर ने क्या कहना, 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, ए जेंटलमैन, Bey Yaar, गली गली चोर है, Ek Chalis Ki Last Local, क्या कहना जैसी फिल्मों में काम किया.

Sponsored

वो बंदिश बेंडिट्स नाम की वेब सीरीज में दिखे थे. इस में वो देवेंद्र राठौड़ के किरदार में थे. वो नसीरुद्दीन शाह के बेटे के रोल में थे. अमित ने टीवी शोज में भी काम किया. वो सात फेरों की हेरा फेरी, वोह, ये दुनिया है रंगीन, सुभ मंगल सावधान, दफा 420, तेनाली रामा, मैडम सर जैसे शोज में एक्टिंग की.

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Aajtak

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here