BIHARSTATE

आर्केस्ट्रा गर्ल्स से पिस्टल के बल पर रेप की कोशिश:पटना में जागरण के नाम पर बुलाया, कपड़े फाड़े; 6-7 लड़कों ने मारपीट भी की

पटना में ऑर्केस्ट्रा गर्ल्स के साथ रेप की कोशिश की गई। पिस्टल के बल पर उनके साथ अभद्रता और गंदी हरकतें की गई। उनके कपड़े भी फाड़े। इतना ही नहीं मारपीट की। विरोध करने पर आरोपियों ने बाकी के पैसे भी नहीं दिए।

Sponsored

 

दरअसल जिले के नौबतपुर में दूसरे राज्यों से छठ पूजा के अवसर पर जागरण कार्यक्रम करने के लिए आर्केस्ट्रा गर्ल्स को बुलाया गया था। जहां सोमवार की रात मनचलों ने पिस्तौल के बल पर रेप करने का प्रयास किया। इस घटना के बाद ऑर्केस्ट्रा संचालक ने नौबतपुर थाने में मंगलवार की देर रात मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

Sponsored

बहाने से राइस मिल में कराया कार्यक्रम

Sponsored

 

छठ पूजा के अवसर पर 31 अक्टूबर सोमवार की रात जागरण कार्यक्रम के लिए ऑर्केस्ट्रा गर्ल्स को 30 हजार में बुक किया गया था। नौबतपुर के नगवां गांव में कार्यक्रम था। इस संबंध में संयोजक मुकेश कुमार ने कहा कि नगवां निवासी संजीव कुमार ने जागरण कार्यक्रम के लिए बुकिंग की थी।

Sponsored

 

गांव आने पर संजीव कुमार ने कहा गया कि गांव में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, इसलिए नगवां के राइस मिल पर जागरण कार्यक्रम कीजिए। मना करने पर जबरन हथियार के बल पर सोमवार की रात राइस मिल पर कार्यक्रम कराया गया।

Sponsored

 

रेप कर मर्डर करने की धमकी दे रहे थे

Sponsored

 

ऑर्केस्ट्रा में आइ लड़कियों ने बताया कि जागरण का झूठा बहाना कर हमें बुलाया गया। मारपीट की गई। एक लड़की ने बताया कि 6-7 लड़कों ने उसे पकड़ लिया था, छेड़खानी कर रहे थे। बोले रहे थे रेप कर मर्डर करके फेंक देंगे, पता भी नहीं चलेगा। पीड़ितों ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें नाखून और बेल्ड से नोंच डाला।

Sponsored

 

दो डांसर्स के साथ छेड़खानी, रेप की कोशिश

Sponsored

 

डांस के दौरान डांसर्स के साथ कुछ युवकों ने पिस्तौल के बल पर रेप करने का भी प्रयास किया जाने लगा। इसका विरोध करने पर आर्केस्ट्रा गर्ल्स के साथ मारपीट की गई और उनके कपड़े फाड़ दिए गए। जिसके बाद कार्यक्रम बंद करना पड़ा। सुबह में कार्यक्रम के बकाए 15 हजार का भुगतान भी नहीं किया गया। नौबतपुर थानेदार रफीकुर रहमान ने कहा कि संयोजक मुकेश कुमार की ओर से आवेदन मिला है। जांच कर कार्रवाई करेंगे।

Sponsored

Comment here