Uncategorized

बिहार सियासत: भाजपा नेता ने बिहार में पुलिस और शराब माफियाओं के बीच सांठगांठ का आरोप लगाया

राज्य पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि, गोपालगंज पुलिस की एक टीम शराब माफिया से जबरन वसूली करने गई थी, जब नाव दुर्घटना हुई जिसमें हाल ही में गंडक नदी में एक कांस्टेबल की डूबने से मौत हो गई।

Sponsored

चौधरी ने कहा- बिहार की पुलिस की शराब माफियाओं से गठजोड़ है। नतीजा यह है कि प्रदेश में हर जगह शराब उपलब्ध है। बिहार में राज्य पुलिस के संरक्षण में शराब का कारोबार चल रहा है। हाल ही में छापेमारी के लिए गई टीम वास्तव में शराब माफियाओं से रंगदारी की मांग कर रही थी, जब एक नाव दुर्घटना हुई और गंडक नदी में एक सिपाही की मौत हो गई।

Sponsored

जाधवपुर की एक पुलिस टीम को 26 अक्टूबर को रजवा गांव में शराब के अवैध संचालन की सूचना मिली थी। तदनुसार, एक नाव पर पुलिस की एक टीम वहां गई थी। जब वह गंडक नदी के बीच में पहुंची तो नाव पलट गई। अन्य पुलिस कर्मी नदी से बाहर निकलने में सफल रहे लेकिन एक कांस्टेबल राजेश कुमार (36) तैर नहीं सका और डूब गया। मृतक गया जिले के डोभी का रहने वाला था और जिले के जादवपुर थाने में तैनात था। चौधरी ने कहा कि बिहार में 2016 से शराब पर प्रतिबंध है लेकिन यह राज्य में हर जगह उपलब्ध है।

Sponsored

Comment here