Uncategorized

Pushpa 2 से सामने आया Allu Arjun का दमदार फर्स्ट लुक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Sponsored

Allu Arjun First Look From Pushpa 2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. अब फैंस को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग इस रविवार से शुरू हो गई है. वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान की सेट से एक फोटो सामने आई है जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म के सिनेमैटोग्राफर मिरोस्ला कूबा ब्रोजेक ने सोशल मीडिया अकाउंट से अल्लू अर्जुन के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें एक्टर का लुक देख फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.

Sponsored

पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक

Sponsored

मिरोस्ला कूबा ब्रोजेक ने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटो शेयर की है जिसमें वह अल्लू अर्जुन नजर आ रहे हैं. फोटो देख कर ऐसा लग रहा है कि मिरोस्ला और अल्लू अर्जुन एकसाथ फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के किसी सीन पर चर्चा कर रहे हैं. बताते चलें कि फिल्म की कई कारणों से शूटिंग नहीं हो पा रही थी. आखिरकार इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी नजर आएंगे.

Sponsored

बड़े बजट में तैयार होगी पुष्पा 2

Sponsored

आपको बता दें, ‘पुष्पा: द राइज’ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के करियर की सबसे सफल फिल्म रही. इस फिल्म ने इन सितारों को पैन इंडिया स्टार बना दिया. 2021 के दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था. अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ को लेकर भी मेकर्स ने बड़े स्तर पर तैयारी की है.

Sponsored

बता दें, फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) का बजट 500 करोड़ के करीब होने वाला है. फिल्म के प्रमोशन में ही सिर्फ 50 करोड़ रुपये का खर्चा मेकर्स करने वाले हैं. ये फिल्म कुल 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदिना के अलावा दक्षिण फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के भी कुछ बड़े चेहरे नजर आएंगे ऐसी चर्चा है. अब देखना होगा कि ‘पुष्पा’ की तरह  ‘पुष्पा: द रूल’ भी अपना जादू चलाने में कामयाब रहती है या नहीं.

Sponsored

 

Comment here