Uncategorized

Virat Kohli Hotel Room: विराट कोहली मामले में होटल का एक्शन, कॉन्ट्रैक्टर को हटाया गया, जारी की सफाई

Sponsored

Virat Kohli Hotel Room: विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो सामने आने के बाद खेल जगत ने नाराजगी जताई. अब इसी मामले में पर्थ की होटल क्राउन ने भी माफी मांग ली है. उसने अपना बयान जारी कर कहा है कि इस मामले में शामिल व्यक्ति को तुरंत ही हटा दिया गया है. होटल के प्रवक्ता ने कहा कि वह ऐसे मामलों को लेकर जागरुक रहेंगे.

Sponsored

 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेल रहे विराट कोहली के साथ एक बड़ी घटना हुई है. उनके होटल के रूम में किसी ने घुसपैठ की और वीडियो बनाकर लीक कर दिया. इस बात से विराट कोहली बेहद गुस्सा हुए और उन्होंने भी यह वीडियो शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की. इसी पर होटल प्रवक्ता का बयान आया है.

Sponsored

 

दरअसल, टीम इंडिया ने रविवार को ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में वर्ल्ड कप का अपना तीसरा मैच खेला, जिसमें उसे 5 विकेट से हार मिली. इसी मैच के चलते टीम इंडिया क्राउन पर्थ होटल में ठहरी हुई थी. इसी दौरान स्टाफ मेंबर ने कोहली के रूम का वीडियो बनाया और उसे लीक कर दिया. अब इसी मामले में होटल मैनेजमेंट ने जांच बैठायी है. साथ ही इस मामले से संबंधित लोगों को भी हटा दिया गया है.

Sponsored

 

क्राउन कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, ‘हम इस मामले में शामिल मेहमान से बगैर शर्त माफी मांगते हैं. साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए जरूरी कदम उठाते रहेंगे कि ऐसी घटना सिर्फ यही एक रहे (दोबारा ऐसी घटना ना हो). हमारे पास ऐसे व्यवहार के लिए जीरो सहनशीलता है. हमने हमारी टीम के सदस्यों और कॉन्ट्रैक्टर्स के लिए जो स्टैंडर्ड बनाए हैं, ये उससे काफी नीचे है.

Sponsored

प्रवक्ता ने आगे कहा, ‘क्राउन ने इस मामले में तुरंत एक्शन लिया है. मामले में शामिल व्यक्तियों को क्राउन अकाउंट से हटा दिया गया है. इस तरह की घटना फिर ना हो, इसके लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे.’

Sponsored

 

विराट कोहली ने इस तरह जताई अपनी नाराजगी

Sponsored

कोहली ने वीडियो शेयर करने के साथ पोस्ट में लिखा, ‘मैं समझ सकता हूं कि फैन्स अपने फेवरेट प्लेयर्स को देखकर खुश और उत्साहित हो जाते हैं. उनसे मिलने के लिए भी काफी उत्साहित होते हैं. मैंने भी हमेशा उन्हें सराहा है.’

Sponsored

उन्होंने आगे लिखा, ‘मगर यह वीडियो डराने वाला है. इसने मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर झिंझोड़ दिया है. यदि मैं अपने होटल के रूम में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो वास्तव में किसी भी दूसरी जगह की अपेक्षा कैसे कर सकता हूं? मैं इस तरह की कट्टरता और किसी की निजता में घुसपैठ से ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं. कृपया लोगों को प्राइवेसी का ध्यान रखें और उसे मनोरंजन की चीज ना समझें.’

Sponsored

 

वीडियो में दिखाई दिया कोहली के रूम का ये सामान

Sponsored

किंग कोहली के होटल का कमरा’ नाम के शीर्षक के इस वीडियो में एक आदमी कोहली की निजी चीजों के बीच कमरे में घूमता दिख रहा है. इस वीडियो में कोहली के ‘हेल्थ सप्लीमेंट’, जूते, खुला हुआ सूटकेस दिख रहा है, जिसमें उनकी भारत की जर्सी, कैप और मेज पर पड़ा चश्मा शामिल है.

Sponsored

 

Sponsored

Comment here