AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

TTE ने मांगा टिकट तो लड़की ने दे दिया दिल, कानपुर से दिल्ली तक होती रहीं प्यार की बातें, बिहार में FIR

बिहारः TTE ने मांगा टिकट तो लड़की ने दे दिया दिल, कानपुर से दिल्ली तक होती रहीं प्यार की बातें : गयाः उत्तरप्रदेश के कानपुर की सुब्रना बनर्जी को बिहार के गया के रहने वाले टीटीई योगेश कुमार से ट्रेन में प्यार हो गया. वह कानपुर से दिल्ली जा रही थी. इसी बीच योगेश और सुब्रना एक-दूसरे को दिल दे बैठे. दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और फिर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. कुछ महीने तक सब ठीक रहा. अब यह मामला थाने तक पहुंच गया है.

Sponsored

इस पूरे मामले में बीते मंगलवार को गया पहुंची सुब्रना बनर्जी ने बताया कि उसे और योगेश को ट्रेन में एक-दूसरे से प्यार हुआ था. उसके बाद योगेश कई बार मिलने के लिए आया. उसने विंध्याचल ले जाकर मंदिर में शादी भी की. फिर घुमाने के लिए वैष्णो देवी भी ले गया. इस बीच गर्भवती हो गई तो सामाजिक रूप से शादी करने की बात उसने शादी करने से इनकार कर दिया.

Sponsored

इसके बाद दिसंबर 2020 में उसने उसका गर्भपात करा दिया. इस मामले में पीड़िता ने कानपुर रेल बाजार थाने में प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसके बाद मंगलवार को वह यूपी पुलिस के साथ गया पहुंची. यहां एसएसपी आदित्य कुमार से न्याय की गुहार लगाई. युवती ने कहा कि योगेश गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के मंझार गांव का रहने वाला है.

Sponsored

वहीं, युवती ने यह भी कहा कि दिसंबर में ही योगेश दूसरी शादी करने वाला है. कहा कि योगेश ने बताया कि उसे 12 लाख रुपये दहेज में दिए जा रहे हैं. नवंबर 2019 में वह ट्रेन से कानपुर से दिल्ली की यात्रा कर रही थी. शादी से इनकार करने के बाद योगेश कुमार ने जुलाई 2021 में अपना ट्रांसफर मुगलसराय मंडल करा लिया है.

Sponsored

वहीं, इस मामले में गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि युवती के पिता भी टीटीई थे अब वह रिटायर्ड हो चुके हैं. युवती ने योगेश कुमार पर आरोप लगाया है. यूपी पुलिस युवती के साथ पहुंची है क्योंकि कानपुर में मामला दर्ज है. मदद की जा रही है. इसके लिए परैया थाने को निर्देश दिया गया है.

Sponsored

 

 

 

input –

Sponsored

Comment here