AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

शराबबंदी कानून फेल, हाजीपुर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, कई युवक PMCH में भर्ती

बड़ी खबरः हाजीपुर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, कई युवकों को PMCH में कराया गया भर्ती : हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है. घटना जुड़ावनपुर थाने के हजपुरवा की है, जहां बीते बुधवार की शाम महादलित टोले में शराब के साथ पार्टी मनाई जा रही थी. इस दौरान करीब आठ से दस युवकों ने शराब पी थी जिसमें से पांच की मौत हो गई है. वहीं, कई की हालत गंभीर है जिनका पटना के पीएमसीएच (Patna PMCH) में इलाज चल रहा है.

Sponsored

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हजपुरवा के महादलित टोले में हुई पार्टी में शराब पीने के कुछ ही घंटों के बाद पार्टी में शामिल दो युवकों की मौत हो गई थी. इलाज के क्रम में गुरुवार को पटना के पीएमसीएच में तीन लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. इस मामले में मृतक जीतन राम की बहन मिन्ता ने कहा कि बुधवार की रात करीब 10 या 11 बजे शराब पी कर आया और सो गया. जब वह उठाने के लिए गई तो भाई को दो उल्टियां हुईं और फिर वह दोबारा जा कर सो गया था.

Sponsored

इधर, घटना सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस की टीम के साथ सदर एसडीपीओ और एसडीएम ने वारदात वाली जगह का दौरा किया और मामले की जांच की. पांच मौतों के बाद पुलिस इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. जुड़ावनपुर थाना के एसएचओ ने बताया कि इलाके के तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, राघोपुर के पीएचसी प्रभारी डॉ. उपाध्याय ने कहा कि युवकों की आंखों की रोशनी चली गई थी. शुरुआती तौर पर शराब के सेवन करने की वजह सामने आ रही है.

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here