Sponsored
Breaking News

मुजफ्फरपुर में रिटायर्ड दारोगा के घर से 45 लाख की चोरी, बेटी की शादी के लिए जमीन बेच रखे थे रुपए

Sponsored

बिहार के मुजफ्पुरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना के न्यू सैदपुरा इलाके में रिटायर्ड दारोगा राम किशोर सिंह के बंद फ्लैट को चोरों ने निशाना बनाया। घर का ताला तोड़ कर 15 लाख नकद, जेवरात, कपड़े समेत 45 लाख की संपत्ति चोरी कर ली। मामले में बुधवार को पीड़ित ने थाने में एफआईआर करायी है। इसमें मकान मालिक, उनकी पत्नी समेत अन्य पड़ोसियों को आरोपित किया है।

Sponsored




Sponsored

बताया कि 23 अप्रैल को गृहस्वामी की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उन्हें इलाज के लिए दरभंगा लेकर गये थे। वहां से लौटने पर बेटे रवि भूषण को चोरी की जानकारी हुई। पुलिस को उन्होंने बताया कि वे मूल रूप से दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना के तरौनी के निवासी हैं। वे यहां राजीव कुमार सिंह के मकान में किराये पर रहते थे। उनकी बेटी की शादी 24 अप्रैल को होने वाली थी। इसमें खर्च के लिए उन्होंने अपनी जमीन बेची थी। कोरोना को देखते हुए शादी को स्थगित कर दिया गया। उनकी तबीयत बिगड़ने पर बेटा, बेटी और पत्नी उन्हें लेकर दरभंगा गए थे। 26 अप्रैल को उनका बेटा वापस लौट कर आया। उसने देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। घर में रखे सामान इधर उधर बिखरे हुए थे। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की।

Sponsored


Sponsored

थानेदार मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। गृहस्वामी ने मकान मालिक, उसकी पत्नी समेत अन्य पड़ोसियों को आरोपित किया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

Sponsored


Sponsored

इन सामानों की हुई चोरी
15 लाख नकद, जेवरात, कपड़े, कागजात, बैंक का पासबुक, एटीएम समेत अन्य सामान चोरी हो गया था। पीड़ित ने बताया कि चोरों ने घर से 15 लाख नकदी, पत्नी के पांच लाख के जेवरात, एक लैपटॉप, बनारसी साड़ी पांच पीस, सिल्क साड़ी 11 पीस, सूती साड़ी 50 पीस, अटैची पांच पीस, शादी में देने के लिए पांच लाख के जेवरात आदि शामिल है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored