BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बड़ी खबर ; CM नीतीश के खिलाफ तेजस्वी यादव का हल्ला बोल, 5 साल विधानसभा बॉयकॉट की दी चेतावनी

विधानसभा में पुलिस बिल पर चल रहे हंगामे के बीच बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरिए CM नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि मेरा नाम तेजस्वी यादव है, CM और उनके पुतले अधिकारी यह जान लें कि कोई सरकार स्थायी नहीं होती है। सदन के अंदर विधायकों को गालियां दी जा रही हैं, उन्हें पीटा जा रहा है। सत्तापक्ष ने एक असंवैधानिक व्यवस्था कायम कर रखी है। इन घटनाओं के लिए CM नीतीश कुमार अगर माफी नहीं मांगेंगे तो हमलोग विधानसभा का स्थायी बॉयकॉट करेंगे। सदन के बचे बाकी सत्रों में हिस्सा नहीं लेंगे।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

इससे पहले तेजस्वी ने मंगलवार को पटना में राजद कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सोशल मीडिया के जरिए नीतीश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, तेरी तानाशाही और तेरे अत्याचार का हिसाब करेगा, आंदोलन में बहा लहू का एक-एक कतरा इंसाफ करेगा, युवाओं की जवानी बर्बाद करने वाले, वक्त तेरा भी गणित ठीक करेगा, बेरोजगारों पर लाठियां चलाने वाले निर्दयी, समय युवाओं का भी आएगा।

Sponsored

तेजस्वी बुधवार को विधानसभा भी पहुंचे। परिसर में मीडिया से कहा कि कल विधानसभा में लोहिया जयंती और भगत सिंह के शहीद दिवस पर काला कानून पेश किया गया। नीतीश कुमार के इशारे पर विधायकों पर लात-घूंसे चले, महिलाओं की साड़ी खुलवाने, मां-बहन की गालियां दिलवाने का काम किया गया। नीतीश कुमार को जानना चाहिए कि सरकार आने-जाने की चीज है। नीतीश कुमार C ग्रेड पार्टी के C ग्रेड नेता हैं, खुद अनुकंपा पर आए हैं, जान लें कि कोई कुर्सी पर पर्मानेंट बैठने वाला नहीं है।

Sponsored

तेजस्वी ने कहा कि हमारा काम है सच्चाई के लिए विरोध करना। हमने एक महीने में तथ्यपूर्ण बातें रखीं लेकिन एक का भी जवाब नहीं मिला। बिहार में पूरी तरह अफसरशाही है। जो अधिकारी बोलते हैं वह ही किया जाता है। पुलिस का बिल है और पुलिस ने ही इसे जबरदस्ती पास कराया है। इस बिल का हम बिंदुवार जवाब देंगे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विधायकों को पीटने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं की गई और नीतीश कुमार ने माफी नहीं मांगी तो हम विचार कर रहे हैं कि अगले 5 साल तक विधानसभा नहीं जाएंगे।

Sponsored

Sponsored

Input: Bhaskar

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here