BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

धोनी के नाम पर नौकरी के लिए अप्लाई किया, सचिन को पिता बताया; अब केस होगा

छत्तीसगढ़ में शिक्षक की नौकरी के लिए अजीबोगरीब आवेदन आया है। महेंद्र सिंह धोनी ने रायगढ़ जिले में टीचर के लिए अप्लाई किया और उनके पिता का नाम सचिन तेंदुलकर है। यही नहीं, महेंद्र सिंह धोनी का नाम साक्षात्कार के लिए शार्टलिस्ट भी कर लिया गया।

Sponsored




Sponsored

शुक्रवार को उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया गया, लेकिन वह नहीं पहुंचे। इसके बाद अधिकारियों को लगा कि दाल में कुछ काला है। कुल मिलाकर आवेदन फर्जी निकला और ऐसा आवेदन करने वाले अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराने की तैयारी हो रही है।

Sponsored

Sponsored


Sponsored

63 पदों के लिए मांगे गए आवेदन
प्रशासन ने आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के लिए 63 पदों पर ऑनलाइन आवेदन मांगे थे। इसमें अंग्रेजी समेत कई विषयों के लिए शिक्षकों की संविदा भर्ती होनी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 29 जून थी। अंग्रेजी विषय के 3 पद लिए टीचर्स के इंटरव्यू शुक्रवार को होने थे। इसके लिए प्रशासन ने एप्लीकेशन भरने वाले कैंडिडेट्स के नाम शॉर्टलिस्ट कर वेबसाइट पर डाल दिए थे। इसमें एक आवेदन का नाम महेंद्र सिंह धोनी पिता सचिन तेंदुलकर है। आवेदन के अनुसार धोनी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई BIT दुर्ग (सीएसवीटीयू विश्वविद्यालय) से की है और वो रायपुर के रहने वाले है।

Sponsored


Sponsored

फोन बंद आ रहा
जैसे ही कैंडिडेट्स की लिस्ट वेबसाइट पर डाली गई, ये पूरी सूची ही वायरल हो गई। इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मचा और इंटरव्यू के दिन धोनी नाम के आवदेक के नंबर पर कॉल किया गया। जहां उसका नंबर अब बंद आ रहा है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर प्रशासन कर क्या रहा था, जिसके चलते इतनी बड़ी चूक हो गई। शुक्रवार को धोनी नाम के आवेदक सहित कुल 15 लोगों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था।

Sponsored


Sponsored

कायदे के साथ आवेदन के बाद कैंडिटेट्स के पूरे डाटा को चेक किया जाता है। जिसके बाद ही नाम शॉर्टलिस्ट कर नाम वेबसाइट पर अपलोड किया जाते हैं। पर इस पूरे मामले में अधिकारी सोते रहे, और जब सूची वायरल हुई तब जाकर पूरे मामले का पता चला है।

Sponsored


Sponsored

इधर, भास्कर ने जब सिलेक्शन कमेटी की नोडल अधिकारी और डिप्टी कलेक्टर सीमा पात्रे से बात की तो उन्होंने बताया कि हां इस प्रकार का मामला सामने आया है। अब अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगे।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Bhaskar

Sponsored

Comment here