BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर प्रशासन सख्त, नियम के उल्लंघन पर हार्डवेयर दुकान हुई सील

वैशाली जिले के शहर में शुक्रवार के दिन बाजार में दुकानदारों द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल के पालन को लेकर अभियान चलाया गया। हाजीपुर प्रखंड के अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह और नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने नेतृत्व में ये अभियान चलाया गया। इस दौरान टीम ने स्टेशन रोड स्थित एक हार्डवेयर की दुकान को सील कर दिया है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

हाजीपुर समाहरणालय परिसर से दोनों अधिकारियों के साथ नगर परिषद के कर्मियों की एक टीम शहर में निकली। टीम ने गांधी चौक से अस्पताल रोड, थाना चौक, गुदरी रोड, राजेंद्र चौक, सुभाष चौक, सिनेमा रोड, अनवरपुर चौक और स्टेशन रोड में दुकानों में दुकानदार और ग्राहकों द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल के पालन किया जा रहा है या नहीं इसका निरीक्षण किया।

Sponsored

इस दौरान पदाधिकारियों द्वारा बाजारों और चौक चौराहों पर कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर माइकिंग की गई। लोगों से मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ ही सेनेटाइजेशन के संबंध में जानकारी देते हुए इसे पालन करने की अपील की जाती रही।

Sponsored

इस दौरान कई दुकानों में घुस कर पदाधिकारियों ने कोरोना प्रोटोकॉल की स्थिति का जायजा लिया। गुदरी स्थित एक स्वर्णाभूषण दुकान में पदाधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में निर्देश दिया। दुकान के अंदर केवल एक ग्राहक को ही प्रवेश करने देने की बात बताई गई।

Sponsored

इसके बाद पदाधिकारियों की टीम जब स्टेशन रोड में पहुंची, यहां पर एक हार्डवेयर दुकान पंकज पाईप सेंटर के अंदर दुकानदार को बिना मास्क के देखा गया। इसके बाद दुकान के सामने वाहन खड़े होकर कोरोना प्रोटोकॉल के पालन को लेकर माइकिंग की गई, लेकिन बावजूद इसके दुकानदार ने मास्क नहीं पहना।

Sponsored

इसके बाद पदाधिकारियों ने पंकज पाइप सेंटर नामक इस हार्डवेयर दुकान को 72 घंटे के लिए सील कर दिया। इस कार्रवाई के दौरान नगर परिषद के कई कर्मी भी मौजूद थे। अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर सख्ती आगे भी जारी रहेगी।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored

Comment here