BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

अभी अभी ; देश के इस राज्य ने भी कर दी संपूर्ण LockDown की घोषणा, Corona संक्रमण विस्फोट के बाद लिया निर्णय

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार ने राज्य में सोमवार को से फुल लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि राज्य में तीन मई से सात दिनों के लिए फुल लॉकडाउन लगाया जाएगा। बता दें कि महाराष्ट्र, यूपी, दिल्ली के बाद अब हरियाणा में भी कोरोना वायरस के बढ़ने लगे हैं।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

शनिवार को राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 13588 नए मामले सामने आए थे। वहीं, गुरुग्राम में 4099 कोरोना मरीज मिले थे। शनिवार को पूरे राज्य में कोरोना वायरस से 125 लोगों की मौत भी हुई। राहत की बात रही कि शनिवार को 8509 लोग ठीक भी हुए।

Sponsored


Sponsored

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच हरियाणा सरकार ने शनिवार को संक्रमण के लिहाज से संवेदनशील, गर्भवती और दिव्यांग कर्मचारियों को काम पर नहीं बुलाने का निर्णय लिया है। आवश्यक सेवा में शामिल होने पर भी इन्हें छूट दी गई है। सरकार ने इसकी जानकारी दी।

Sponsored


Sponsored

सरकारी निर्णय के अनुसार, जरूरत पड़ने पर वह घर से ही काम कर सकते हैं बशर्ते कि उनके पास आवश्यक बुनियादी ढांचा मौजूद हो। सरकारी बयान में कहा गया है कि उपरोक्त कर्मचारियों को यह छूट अगले आदेश तक जारी रहेगी।

Sponsored


Sponsored

बयान में कहा गया है कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए, तनाव, रक्तचाप, दिल अथवा फेफड़े की बीमारी, कैंसर और अन्य ऐसे बीमारियों से पीड़ित कर्मचारी जिनकी उम्र 50 साल या उससे अधिक है और जिन्हें संक्रमण का उच्च जोखिम है, उन्हें किसी ऐसे काम में नहीं लगाया जाएगा जहां जनता के साथ सीधा संपर्क करने की जरूरत पड़ती है

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input:Hindustan

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here