BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

शराबबंदी वाले बिहार में लाखों की शराब के साथ पकड़ाया ट्रक, मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई

बिहार में शराबबंदी के लागू हुए कई वर्ष हो चुके हैं। इसके बावजूद भी बिहार में शराब की खरीद बिक्री का खेल लगातार जारी है। इसी को रोकने के लिए लगातार उत्पाद विभाग लगा हुआ है । इसी क्रम में उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी सफलता हाथ लगी है ।।उत्पात विभाग ने एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जप्त की है ।।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

दअरसल उत्पाद विभाग की टीम रात्रि गश्ती कर रहे थे इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि बोचहा थाना क्षेत्र के राघव मझौली गांव में एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा है जिसकी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि ट्रक के पास शराब का एक कार्टून रखा हुआ है उसके बाद टीम ने ट्रक के अंदर देखा तो भारी मात्रा में विदेशी शराब आइसक्रीम स्टिक के सहारे छुपाई हुई है। हालांकि मौके से शराब तस्कर भागने में सफल हुए।।

Sponsored


Sponsored

वही इस बारे में जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के अधिकारी अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सफलता मिली है लगभग 150 कार्टून विदेशी शराब है, साथ ही ट्रक मालिक की पहचान को लेकर परिवहन विभाग से संपर्क किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।।

Sponsored


Sponsored

गौरतलब है कि लगातार उत्पाद विभाग की टीम को सफलता तो मिलती है लेकिन कई बार शराब तस्कर भागने में सफल रहते हैं और शराबबंदी को शराब तस्कर धत्ता बताते हुए शराब का खेल जारी किए हुए हैं।।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here