BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

CM नीतीश ने शुरू की आला अधिकारियों के साथ बैठक, बढ़ते संक्रमण पर रोकथाम के लिए उठा सकते कठोर कदम

पटना के संवाद कक्ष में वीडियो कॉन्फरेंसिंग के जरीये डीएम और एसपी के साथ बैठक हो रही है। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दोनों डिप्टी सीएम वीडियो कॉन्फरेंसिंग से जुड़े हैं। कोरोना संकट के बीच राज्य सरकार आज बड़ा फैसला लेगी। डीएम-एसपी से बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज घोषणा करेंगे।

Loading...
Sponsored

बिहार में हर पल बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए अब राज्य सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है। पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री लगातार कोरोना संकट पर समीक्षा बैठकों में शामिल होते रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने हाई लेवल मीटिंग की थी जबकि शनिवार को सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए। आज मुख्यमंत्री राज्य के सभी जिलों के डीएम और एसपी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर रहे हैंं। इस बैठक के साथ आपदा प्रबंधन समूह की बैठक होगी।

Loading...
Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Loading...
Sponsored

शनिवार को सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री खुद इस बात को कह चुके हैं कि आज यानी रविवार को सरकार अपने फैसले के बारे में जानकारी देगी। माना जा रहा है कि आज होने वाली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री खुद बड़े फैसले का ऐलान कर सकते हैं।

Loading...
Sponsored

दोपहर बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रेस वार्ता हो सकती है और इसी में सरकार अपने फैसले की जानकारी देगी। बिहार में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सर्वदलीय बैठक में सभी राजनीतिक दलों ने अलग-अलग राय दी थी लेकिन अब सरकार उस ब्लूप्रिंट को अमल में लाने की तैयारी मैं है जिसके जरिए सरकार को राजस्व का कम से कम नुकसान हो और संक्रमण भी ना फैले।

Loading...
Sponsored

शनिवार को हुई सर्वदलीय बैठक में सभी प्रमुख राजनीतिक दलों ने कोरोना संकट से उबरने के लिए अलग-अलग राय दी थी। जेडीयू ने कहा था कि बाहर से लोगों के आने पर संक्रमण का फैलाव तेजी से हो सकता है, ऐसे में दवा, वैक्सीन, ऑक्सीजन आदि का भंडारण कारगर कदम होगा।

Loading...
Sponsored

बीजेपी के मुताबिक शुक्रवार शाम 6 से सोमवार की सुबह 8 बजे तक लॉकडाउन लगाना बेहतर विकल्प होगा। कांग्रेस ने कहा था कि पिछली बार की तर्ज पर अनियोजित लॉकडाउन नहीं थोपा जाए। जबकि आरजेडी ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए वीकेंड कर्फ्यू के साथ-साथ ऑक्सीजन और जरूरी दवाओं की निर्बाध सप्लाई बनाये रखने की जरूरत बताई थी।

Loading...
Sponsored

Ads

Loading...
Sponsored

Ads

Loading...
Sponsored

Loading...
Sponsored

Loading...
Sponsored


Loading...
Sponsored
Editor Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here