ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

RJD नेता के पिटाई के आरोपों से घिरे तेज प्रताप ने कहा – जगदानंद, सुनील, संजय का है षड्यंत्र

आरजेडी के युवा महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। रामराज यादव ने कहा कि एटूजेड पार्टी में वाई को प्रताड़ित किया जाता है। तेजस्वी यादव के विजन को उनके बड़े भाई तेजप्रताप चकनाचूर कर रहे हैं।

Sponsored

रामराज ने कहा कि तेजप्रताप ने कहा था कि तुम पार्टी छोड़ दो तेजस्वी का साथ छोड़ दो। मुझे कमरे में बंद करके पीटा गया। लगातार मिल रही धमकी के बाद अब हम पार्टी छोड़ रहे हैं। मुझसे कहा जाता था कि जगदानंद सिंह को गाली दो। क्या यही संस्कार हमारे माता-पिता ने दिए है कि अपने से बड़ों को गाली दें।
राष्ट्रीय जनता दल में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के खिलाफ बगावत बुलंद हो गई है। तेजप्रताप यादव के ऊपर अपनी ही पार्टी के युवा महानगर अध्यक्ष को पीटने का आरोप लगाया है।

Sponsored

युवा महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया है कि राबड़ी आवास में तेजप्रताप यादव ने उन्हें बंद कर पीटा है। तेजप्रताप यादव के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए आरजेडी युवा के महानगर अध्यक्ष ने कहा है कि मुझे इफ्तार पार्टी के दौरान एक पंडाल की जिम्मेदारी संभालने का मौका दिया गया था मैं अपने काम में लगा हुआ था लेकिन तेजप्रताप यादव ने मेरे साथ मारपीट की।

Sponsored

तेज प्रताप ने पोस्ट की तस्वीर

और अभी इन सब के बीच तेज प्रताप यादव ने अपने सोशल मीडिया पेज के माद्यम से अनुज राम के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर कहा है की “राजद युवा के पटना उपाध्यक्ष मेरे अनुज राम राज बहुत कर्मठ कार्यकर्ता है ।
प्रदेश अध्यक्ष चाचा जगदानंद सिंह विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह हरियाणवी सलाहकार संजय यादव के बहकावे में मेरे अनुज राजद राम राज को बहकाया गया है । मेरे खिलाफ बहुत बड़ा षड्यंत्र रचा गया है मैं हमेशा अपने कार्यकर्ताओं को इज्जत देता रहता हूं।”

Sponsored

बता दें कि आरजेडी की सदस्यता अभियान की समीक्षा को लेकर पटना के राजद कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक हो रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखने जा रहे हैं। आरजेडी 30 जून तक सदस्यता अभियान चलाने का फैसला लिया है। इसके लिए डॉ. तनवीर हसन को बिहार का राज्य निर्वाचन पदाधिकारी बनाया गया है।

Sponsored

करीब ढाई महीने बीतने के बाद आज यानी सोमवार को सदस्यता अभियान की स्थिति को लेकर प्रदेश मुख्यालय में पहली अहम बैठक बुलाई गई। जिसमें सभी जिलाध्यक्ष और प्रधान महासचिव शामिल हुए है।

Sponsored

अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की लालू परिवार में हो रहे इस तरह के कारनामे क्या रुख लेते है, आपको क्या लगता है कमेंट करके ज़रूर बताये |

Sponsored

Comment here