BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर में वैक्सीन लेकर घर लौट रहे बैंक मैनेजर पर पुलिस ने बरसाए डंडे, DGP-IG से की शिकायत,जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरपुर। वैक्सीन लेकर घर लौट रहे बैंक मैनेजर पर पुलिस ने डंडे बरसाए। इसमें वे चोटिल हो गए। मिठनपुरा शास्त्रीनगर इलाके के प्रफुल्ल कुमार ने डीजीपी, आइजी व एसएसपी को ई-मेल कर इसकी शिकायत की है। उन्होंने कहा कि वे बेगूसराय में ग्रामीण बैंक में तैनात हैं। बैंक में छुटटी होने से घर आए थे। शनिवार दोपहर वे सिकंदरपुर ऑडिटोरियम से वैक्सीन लेकर लौट रहे थे।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

इसी क्रम में सरैयागंज टावर के पास डीएसपी स्तर के पदाधिकारी का एक वाहन लगा था। उनके सामने पुलिसकर्मियों ने उनको रोका गया और बिना कुछ पूछे डंडे से पिटाई कर दी गई। वह चिल्लाते रहे कि वैक्सीन लेकर आ रहे हैं, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था। पिटाई से उन्हें गंभीर चोट लगी है। इलाज के लिए डॉक्टर के यहां भटक रहे हैं। कोई डॉक्टर उन्हें इलाज के लिए नहीं मिला।

Sponsored


Sponsored

वरीय पुलिस अधिकारियों को भेजे गए ई-मेल में कहा कि अगर उनके साथ अप्रिय घटना होती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। कहा कि इसका प्रमाण वहां पर लगे सीसी कैमरे में भी कैद है। इधर, मामले में आइजी गणेश कुमार ने कहा कि इसकी जांच की जाएगी। इसके बाद दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी।

Sponsored


Sponsored

कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन कर रहे दुकानदार
पारू थाना के फतेहाबाद बाजार के कुछ दुकानदारों पर कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी आदेश का असर नहीं दिख रहा है। शनिवार को दुकान खोले रखने की सूचना पर पहुंची पारू पुलिस उन दुकानों को बंद कराए बगैर लौट गई। जदयू नेता रमोद भगत ने बताया कि पंचायत के एक दबंग प्रतिनिधि का रिश्तेदार दुकान संचालित करता है जो सरकार के आदेश के बाद भी दुकान खोले रखते हैं। इसकी सूचना पर पहुंची पारू पुलिस ने दुकान को बंद कराने की कोशिश की, मगर दबंग दुकानदार के सामने एक न चली और पुलिस वापस लौट गई।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input:JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here