Sponsored
Breaking News

वाह री बिहार पुलिस! बैग में शराब लेकर घर जा रहा था जवान, दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखर गईं बोतलें

Sponsored

बिहार में शराबबंदी के बाद भी इसका अवैध तरीके से धंधा जारी है. आम लोगों के साथ अब पुलिस के जवान भी इस धंधे में लिप्त हो गए हैं. मामला वैशाली के महुआ का है जहां बुधवार को पुलिस के एक जवान के बैग से 15 बोतल शराब मिली. मामले में पुलिस के जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Sponsored




Sponsored

दरअसल, शराब के साथ पकड़ा गया पुलिस का जवान पातेपुर थाने में तैनात है. वह बुधवार को छुट्टी पर घर अपनी बाइक से घर जा रहा था. इस दौरान महुआ-पातेपुर सड़क मार्ग के जिरवारा गांव के पास बाइक से जा रहे जवान की दूसरे बाइक से टक्कर हो गई. इस घटना में पुलिस का जवान सड़क पर गिर पड़ा. इस घटना में जवान का बैग भी सड़क पर जा गिरा और उसमें रखी गई शराब की बोतल सड़क पर गिर गई जिसे वहां मौजूद लोगों ने देख लिया.

Sponsored


Sponsored

सड़क हादसे ने खोल दी पुलिस के जवान की पोल
हद तो यह है कि आरोपित जवान पुलिस की वर्दी में ही शराब लेकर जा रहा था ताकि शक ना हो, लेकिन सड़क हादसे ने सब गड़बड़ कर दिया. मौके पर ही शराब की बोतल के साथ लोगों ने उसे पकड़ लिया. भीड़ देख जवान हक्का-बक्का हो गया था. इसकी जानकारी महुआ थाने की पुलिस को हुई जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर शराब को जब्त कर लिया और जवान को गिरफ्तार कर लिया.

Sponsored


Sponsored

बताया जाता है कि गिरफ्तार करने के बाद उस जवान की वर्दी उतरवा ली गई. गिरफ्तार जवान कहां से शराब लेकर आ रहा था और किस लिए ला रहा था यह अभी पता नहीं चला है. इस मामले में एसपी मनीष ने बताया कि बीएमपी जवान को शराब की बोतलों के साथ पकड़ा गया है. मामले की जांज की जा रही है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: ABP

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored