BIHARBreaking NewsNationalSTATE

पटना में दिनदहाड़े एक और हत्या, दोस्त की मां के दाह संस्कार में गए युवक की सिर में गोली मार हत्या

इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह की हत्या की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई है कि पटना में दिनदहाडे़ एक और हत्या हो गई है। अपराधियों ने एम्बुलेंस मालिक अलाउद्दीन उर्फ बिकाउ को गोली मार दी। वह भी सिर में। इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या का यह मामला सुल्तानगंज थाना के तहत गुलबी घाट का है। अलाउद्दीन अपने एक परिचित राहुल की मां के दाह संस्कार में शामिल होने गया था। उसी क्रम में एक स्कूटी से दो अपराधी आए। घाट के नजदीक खड़े अलाउद्दीन के पास गए और उसके सिर में गोली मारकर आसानी से फरार हो गए। जब तक आसपास में मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक स्कूटी स्टार्ट कर अपराधी बड़ी तेजी से निकल गए। अपराधी का हुलिया भी वारदात स्थल के पास मौजूद लोग सही से देख नहीं पाए।

Sponsored

 

 

PMCH कैंपस में एक्टिव रहता था अलाउद्दीन

Sponsored

40 साल का अलाउद्दीन पिछले कई वर्षों से PMCH कैंपस में एक्टिव रहता था। वह खुद प्राइवेट एम्बुलेंस चलाता था और कई गाड़ियों को चलवाता भी था। कैम्पस के ही एक क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रह भी रहा था। कैंपस में इसकी छवि दबंगों वाली थी। पटना नगर निगम के चुनाव में एक बार खुद की दावेदारी भी पेश कर चुका है। इसकी हत्या क्यों और किसने कराई? अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

Sponsored

 

दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

Sponsored

हत्या की जानकारी मिलने के बाद सुल्तानगंज थाना की पुलिस टीम गुलबी घाट पहुंची। मामले की जांच की। वारदात स्थल के आसपास CCTV कैमरा लगा है या नहीं, पुलिस टीम उसकी तलाश में जुटी है। अगर कोई कैमरा मिला और उसमें अपराधियों के फुटेज कैद हुए तो पुलिस को काफी सहूलियत होगी। अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी करने में आसानी होगी। दूसरी तरफ पटना के सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार के अनुसार अलाउद्दीन के ऊपर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। इनमें 4 मामले पीरबहोर थाने में दर्ज हैं, जिनमें रंगदारी, आर्म्स एक्ट, हत्या की कोशिश और लूट की कोशिश के मामले हैं। इसकी कई लोगों से दुश्मनी भी थी।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here