BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बिहार में गहराते Corona संकट के बीच भावुक हुए CM नीतीश, Tweet कर जताया इनका आभार

पटना। बिहार में कोरोना की चेन थमने का नाम नहीं ले रही है। नए स्ट्रेन का स्वरूप क्या है? इसपर भी अभी संशय बना हुआ है। अब राज्य में रोजाना 12 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। एक दिन पहले तो कोरोना से 77 लोगों ने अपनी जान भी गंवा दी है। कोरोना के बढ़ते मामले के बीच सरकार की व्यवस्था की पोल भले खुल रही हो पर सीएम और स्वास्थ्य विभाग अपनी ओर से कोशिश कर रहे हैं। कोरोना संक्रमितों के बचाव में लगे वारियर्स के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इमोशनल ट्वीट किया है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

मानवता पर आया अबतक का गंभीर संकट
शुक्रवार को नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना के कारण हमलोग मानवता पर आये अब तक के सबसे गंभीर संकट का सामना कर रहे हैं। उत्पन्न विकट समय में स्वास्थ्यकर्मी जिस प्रतिबद्धता के साथ सेवा देकर लोगों की जान बचा रहे हैं, उसके लिए वे अभिवादन के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि यह जरूरी है कि हम सब विपरीत परिस्थितियों में धैर्य बनाये रखें और डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों को वह सम्मान प्रदान करें, जिसके वे हकदार हैं।

Sponsored


Sponsored

इस जंग में आप सभी का सहयोग जरूरी
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना उबरने के लिए सरकार पूरी प्रतिबद्धता के साथ जरूरी उपाय कर रही है। उन्होंने कहा कि इस जंग में आप सभी का सहयोग जरूरी है। कृपया जागरूक और सतर्क रहें, सकारात्मक सोच रखें, डॉक्टरों की सलाह और गाइडलाइंस का पालन करें।

Sponsored


Sponsored

बिहार के लिए की थी दो बड़ी घोषणा 
बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के बीच नीतीश सरकार ने फ्री वैक्सीन की घोषणा की थी। साथ ही इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आइजीआइएमएस) पटना में सभी कोविड-19 के मरीजों का इलाज मुफ़्त करने की घोषणा की थी। इसके साथ ही इस अस्पताल में कोरोना मरीजों की चिकित्सकीय सेवाओं एवं दवाओं पर हुए खर्च का वहन राज्य सरकार के करने का ऐलान किया था।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here