BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

शराबबंदी वाले बिहार में 24 घंटे के भीतर 8 लोगों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब बताई जा रही वजह

नवादा/बेगूसराय. पिछले 24 घंटे के भीतर संदिग्ध स्थिति में कई लोगों की मौत हो चुकी है. जिनमें नवादा से 6 और बेगूसराय से 2 लोगों के नाम सामने आए हैं. इन सभी की मौत के पीछे की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है. नवादा सदर प्रखंड के गोंदापुर एवं खरीदी भीगा मोहल्ले में अलग-अलग इलाकों में कुल 6 लोगों के मौत के नाम सामने आए हैं.कई लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं. वहीं, बेगूसराय के बखरी से भी दो लोगोंं की संदिग्ध मौत की खबर सामने आई है. हालांकि प्रशासन की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

Sponsored

नवादा जिले के खरीदी बीघा के मृतक दिनेश सिंह उर्फ शक्ति की पत्नी एवं बहन ने बताया कि होली के दिन शराब पी थी जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. वहीं, गोंदापुर के मृतक रामदेव यादव के परिजनों ने बताया कि शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ी और उसके बाद उनकी मौत हो गई. हालांकि इस घटना की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Sponsored

बताया जा रहा है कि जैसे-जैसे लोगों के तबीयत खराब होती गयी लोगों को निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया. बिगड़ती हालत को देखते हुए बाद में उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में रेफर कर दिया गया है. वहीं भदौनी के स्थानीय मुखिया पति सह राजद जिला उपाध्यक्ष कहना है कि उनकी जानकारी में कुल 13 लोगों की मौत हो चुकी है और सभी की मौत शराब पीने से ही हुई है.

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

उन्होंने कहा कि प्रशासन इस बात को छिपाने का भरपूर प्रयास कर रहा है और यह कह रहा है कि उनके पास किसी प्रकार का कोई लिखित आवेदन नहीं आया है और न ही सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए कोई भर्ती हुआ है. इस घटना की जानकारी जब नवादा एसपी और डीएम से ली गई तो उन्होंने बताया कि ऐसी कोई सूचना उन्हें नहीं मिली है. हालांकि उन्होंने दोनों ने इस घटनाओं की जांच कराने की बात कही है.

Sponsored

बता दें कि इसी तरह बेगूसराय के बखरी में मंगलवार की रात संदेहास्पद स्थिति में दो लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना को भी जहरीली शराब से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना बखरी थाना के गोढियारी गांव की है.

Sponsored

मृतक के परिजनों की मानें तो मृतक अपने साथियों के साथ होली के दिन शराब पी थी, जिसके बाद मंगलवार की शाम अचानक तीन लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी. तबीयत बिगड़ने पर तीनों को पहले बखरी में इलाज कराया गया. उसके बाद हालत को गंभीर देखते हुए बेगूसराय भेजा गया. बेगूसराय आने के क्रम में गोढ़ियारी गांव निवासी सकलदेव चौधरी और राजकुमार सहनी की मौत हो गई.

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here