BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

गुजरात से मुजफ्फरपुर लौट रहे Corona पॉजिटिव यात्री की ट्रेन में हुई मौत, रेलवे में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर: अहमदाबाद बरौनी एक्सप्रेस में परिवार के साथ सफर कर रहे मुजफ्फरपुर के मीनापुर के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के Corona पॉजिटिव यात्री की शुक्रवार को मौत हो गई। ट्रेन के मुजफ्फरपुर पहुंचने के बाद स्टेशन अधीक्षक रेलवे अस्पताल के चिकित्सक आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारी की मौजूदगी में शव को प्लेटफार्म संख्या एक पर उतारा गया।परिवार कोच b4 में सफर कर रहा था।।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

इसकी जानकारी मिलने पर कोच में सफर कर रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। जंक्शन पर मृतक की पत्नी और दो बच्चों की जांच की गई। रेलवे के चिकित्सक मनोज कांत गुप्ता ने बताया कि तीनों नेगेटिव पाए गए है।

Sponsored

जानकारी के मुताबिक उक्त यात्री 4 दिन पहले सूरत में हुई Corona जांच में पॉजिटिव पाया गया था। वह चप्पल की फैक्ट्री में काम करता था। वहां इलाज सही ढंग से नहीं हो सका जिसके बाद वह पत्नी और दो बच्चों के साथ सूरत से मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गया।

Sponsored


Sponsored

वह B 4 कोच के 22 नंबर बर्थ पर सफर कर रहा था जबकि उसकी पत्नी 19 नंबर बर्थ पर सफर कर रही थी। अचानक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से पहले उसकी तबीयत बिगड़ने लगी जिसकी सूचना रेलवे कंट्रोल को दी गई।

Sponsored

हालांकि रेलवे को उसके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी नहीं थी। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर रेलवे चिकित्सक आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित की स्थिति देखी। उसे तुरंत इलाज कराने के लिए कहा लेकिन परिजन उसे मुजफ्फरपुर लाना चाह रहे थे इसी कारण ट्रेन से उतरने से इंकार कर दिया। वही चलती ट्रेन में तबीयत और खराब होती गई और दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से आगे बढ़ने पर ही उसकी मौत हो गई।

Sponsored


Sponsored

मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन के पहुंचने के बाद शव को उतारा गया और परिजनों में चीख-पुकार मच गई।। वही कोरोना से मौत की जानकारी पर ड्यूटी में तैनात रेल कर्मचारी व यात्री वहां से भागने लगे। हालांकि परिजनों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली। सुरक्षाकर्मी और चिकित्सक ने हिम्मत जुटाकर पीपीई किट पहन शव को उतारा।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input:

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here