BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर को डुबोने को तैयार मानसून की बारिश, फिर होंगे नर्क जैसा हालात, नगर निगम के सभी दावों की खुलेगी पोल

बिहार में मानसून की दस्तक होने वाली है और कई जगहों पर हल्की हल्की बारिश भी शुरू हो चुकी है। मुजफ्फरपुर की बात करे तो यहां पर भी कल शाम से ही हल्की-फुल्की बारिश होने लगी है। वही मौसम विभाग ने बिहार के सभी जिलों के लिए 3 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

वहीं मुजफ्फरपुर में मानसून के पूर्व तैयारियों की बात करे तो हालात ऐसे हैं कि बारिश में एक बार फिर शहर डूब जाएगा। ऐसा इसलिए दिखाई दे रहा है क्योंकि जहां पर नगर निगम दावा करता था कि बरसात से पहले काम करा लिया जाएगा वहां पर आधा अधूरा काम ही हुआ है और तो और नाले बंद होने के कारण पहले से ही जलजमाव का हाल है।।

Sponsored


Sponsored

यह तस्वीर मुजफ्फरपुर के सबसे पॉश इलाके मिठनपुरा की है जहां क्लब रोड में सड़क का आधा अधूरा निर्माण हुआ है जिससे लोगों को तो कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है । साथ ही साथ दुकानदारों की दुकानदारी पर भी बड़ा असर पड़ रहा है क्योंकि जलजमाव है और लोग गंदे पानी के बीच आना नहीं चाहते है ।।

Sponsored


Sponsored

बता दें कि मुजफ्फरपुर के लिए ये कोई नई बात नही है, हर बारिश के बाद शहर का हाल नरक जैसा हो जाता है क्योंकि बारिश के बाद जगह-जगह जल जमाव हो जाता है और लोगों को गंदे पानी के बीच जाना पड़ता है।।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here