BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर के एएनएम स्कूल की 13 छात्राएं मिली Corona संक्रमित, हॉस्टल में की गई आइसोलेट

मुजफ्फरपुर। बैंक रोड स्थित एएनएम स्कूल व छात्रावास की 13 छात्राएं कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। उसके बाद एएनएम स्कूल को तत्काल बंद कर दिया गया है। संक्रमित छात्राओं को छात्रावास में आइसोलेट करते हुए पर इलाज किया जा रहा है। निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद 119 छात्राओं को घर भेज दिया गया है। एएनएम स्कूल की प्राचार्य निर्जला कुमारी ने बताया कि संक्रमित छात्राओं को तीन दिनों की दवा दी गई है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

सबके लिए समय पर भोजन, नाश्ता व अन्य इंतजाम किए गए हैं। सभी की हालत स्थिर है। सबके माता-पिता से संपर्क कर संक्रमण की जानकारी उपलब्ध कराई गई है। अगर किसी की तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उसको एसकेएमसीएच में भर्ती कराया जाएगा। छात्राओं के संपर्क में जो भी आए हैं, उनकी जानकारी जुटाई जा रही है। उनका भी जांच होगी। जो लोग संक्रमित मिलेंगे सबको क्वारंटाइन किया जाएगा।

Sponsored


Sponsored

सीएस डॉ.सुरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि रविवार को छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुछ छात्राओं को शनिवार से परेशानी होनी शुरू हो गई थी। जब जांच कराई गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, यहां 132 छात्राएं रहती हैं, ऐसे में संक्रमण का खतरा अधिक होने का डर था। संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर पूरी तरह से अलर्ट हैं।

Sponsored


Sponsored

जिले में दूसरे संक्रमण में सबसे ज्यादा 232 नए संक्रमित मिले
मुजफ्फरपुर : कोरोना की दूसरी लहर में जिले में अब तक सबसे अधिक रविवार को 232 नए संक्रमित मिले हैैं। जिला प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार 3137 संदिग्धों की जांच में 232 पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं 15 होम आइसोलेशन में रह रहे लोग स्वस्थ हुए हैं। जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 983 पहुंच पहुंच गई। एसकेएमसीएच के अधीक्षक डॉ.बीएस झा ने बताया कि रविवार को कोरोना के दो मरीज अस्पताल में भर्ती हुए हैं। अभी 17 संक्रमितों का इलाज अस्पताल के कोरोना वार्ड में चल रहा है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here