BIHARBreaking NewsSTATE

मोटरसाइकल के लालच में पत्नी की कर दी हत्या, डेढ़ माह पहले हुई थी लव मैरिज

बगहा के चंपापुर गनौली पंचायत के हरैया कोट निवासी अशोक उरांव ने देर रात अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक सुनीता का शव को छुपाने के लिए अगले रात का इंतजार करने लगा। तब तक ये बात गांव में फैल गई, जिसके बाद मायके वाले को भी इस घटना का पता चला।

Sponsored




Sponsored

इस बीच रात्रि में घर के सभी सदस्य फरार हो गए लेकिन अशोक लाश को ठिकाने लगाने के लिए घर पर ही रह गया। ग्रामीणों ने बताया कि देर रात तक पति पत्नी के बीच शोरगुल सुनाई पड़ा, लेकिन अचानक शोरगुल बंद हो गया। इधर सूचना मिलने पर पुलिस अशोक के घर पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

Sponsored


Sponsored

डेढ़ माह पहले हुई थी शादी
ग्रामीणों की माने तो अशोक ने जून में पड़ोसी गांव शिवनाहा निवासी रामचंद्र उरांव की 20 वर्षीय पुत्री सुनीता से शादी की। शादी हर्षोल्लास के साथ हुआ। उस समय दहेज जैसी कुछ भी मांग नहीं उठा था। लेकिन शादी के बाद से दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। ऐसे में मंगलवार को देर रात तक घर से लड़ने झगड़ने का आवाज आती रही। लेकिन अचानक आवाज आना बंद हो गया। इसके बाद ग्रामीणों को जब तक ये बात पता चलती घर वाले घर छोड़कर फरार हो गए। लेकिन शव को ठिकाना लगाने के लिए अशोत वही रह गया।

Sponsored


Sponsored

शादी के बाद मोटरसाइकिल का डिमांड रख रहा था अशोक
लड़की के पिता रामचंद्र उरांव ने बताया कि अशोक के द्वारा बार-बार मोटरसाइकिल का डिमांड किया जाता था। लॉकडाउन के चलते काम धंधा नहीं होने के कारण हम उसे मोटरसाइकिल नहीं दे सके। जिसकी वजह से अशोक मेरी बेटी को हमेशा प्रताड़ित करता रहता था। हालांकि हमने अशोक को बताया था कि काम धंधा चलने के बाद पैसा इकट्ठा कर उसे मोटरसाइकिल खरीद दिया जाएगा।

Sponsored


Sponsored

गला दबाकर हत्या करने की संभावना
इधर, थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि सुनीता की गला दबाकर हत्या करने वाला पति अशोक को हिरासत में ले लिया गया है। लड़की के पिता के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर आलोक पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दहेज प्रथा का ही लग रहा है जिससे युवती सुनीता की हत्या हुई है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Bhaskar

Sponsored

Comment here