BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

सिंडिकेट का पता लगाने के लिए चरस तस्करों को रिमांड पर लेगी मुजफ्फरपुर पुलिस, मोतिहारी जेल में है बंद

मोतिहारी के चकिया टॉल प्लाजा के समीप 25 किलो चरस के साथ गिरफ्तार नेपाल व कटरा के दो तस्करों को नगर पुलिस रिमांड पर लेगी। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने का निर्देश अपनी पर्यवेक्षण रिपोर्ट में दिया है। केस के आईओ दारोगा सुनील पंडित ने रिमांड को लेकर कागजात तैयार करना शुरू कर दिया है। वर्तमान में दोनों तस्कर मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद हैं। पुलिस इनसे चरस तस्करी के सिंडिकेट के बारे में पूछताछ करेगी।

Sponsored

 

19 सितंबर 2020 नगर पुलिस ने डीआईयू के साथ सरैयागंज टावर के समीप छापेमारी कर एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया था। उसकी निशानदेही पर गोला बांध रोड स्थित तीन मंजिला मकान से चार और तस्करों को गिरफ्तार किया था।

Sponsored

Sponsored

 

इसमें नेपाल के ललितपुर निवासी सात्विक खकटा, संजय विश्वकर्मा, कटरा के पहसौल के वासो कुमार, गौरव कुमार व रूपेश शर्मा शामिल था। इनके पास से चौदह लाख उन्नीस हजार पांच सौ रुपए, 135 ग्राम सोने की दो चेन, 160 नेपाली रुपए, चार मोबाइल, आधार कार्ड, मेट्रो कार्ड और टेबल कार्ड बरामद किए गए थे। जब पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनके दो साथी कार से 25 किलो चरस लेकर दिल्ली के लिए निकले हैं। इसके बाद मोतिहारी पुलिस ने चकिया टॉल प्लाजा के समीप दोनों तस्कर को चरस के साथ गिरफ्तार किया।

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here