BIHARBreaking NewsSTATE

ब्रेकिंग; RJD के बाहुबली नेता और सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, राजद MLC ने कहा ये पूरी तरफ अफवाह

आरजेडी के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का निधन हो गया है। इस वक्त की बड़ी खबर दिल्ली से सामने आ रही है। कोरोना संक्रमित पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन ने आज सुबह अंतिम सांस ली है। मोहम्मद शहाबुद्दीन कई आपराधिक मामलों को लेकर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद थे और पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक शहाबुद्दीन का आज निधन हो गया है.

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

दिल्ली से मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मद शहाबुद्दीन की तबीयत लगातार बिगड़ रही थी और दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। दो दिन पहले ही दिल्ली हाईकोर्ट ने मोहम्मद शहाबुद्दीन का इलाज बेहतर तरीके से कराने का निर्देश से दिल्ली सरकार और जेल प्रशासन को दिया था।

Sponsored

न्यायमूर्ति प्रतिभा सिंह ने शहाबुद्दीन की याचिका पर निर्देश देते हुए कहा था कि कोरोना मरीजों का उपचार कर रहे ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर उनकी सेहत का ख्याल रखें। शहाबुद्दीन की तरफ से कोर्ट में यह कहा गया था कि उनका इलाज ठीक तरीके से नहीं हो रहा है इसके साथ कोर्ट ने शहाबुद्दीन को दिन भर में दो बार घर बात करने की इजाजत भी दी थी।

Sponsored


Sponsored

90 के दशक में विधायक और सांसद रह चुके मोहम्मद शहाबुद्दीन बिहार में बाहुबली के तौर पर जाने जाते थे। लालू यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले शहाबुद्दीन कई बार विवादों में रहे। उनके ऊपर सिवान में चंदा बाबू के बेटों की हत्या का आरोप लगा और अदालत ने सजा भी सुनाई। पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में भी शहाबुद्दीन का नाम सामने आया। बाद में न्यायालय के निर्देश पर शाहबुद्दीन को तिहाड़ जेल भेजा गया था।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here