ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Google से मिला था 2 करोड़ 83 लाख का जॉब ऑफ़र, शख्स ने ठुकरा दिया, ये थी वजह

कई युवाओं का बड़ी कंपनियों में जॉब करने का सपना होता है. फिर गूगल, माइक्रोसॉफ्ट जैसी कंपनी में एक अच्छा पैकेज कौन ठुकराना चाहेगा. लेकिन इस बीच एक युवक ने दुनिया की बड़ी टेक कंपनियों में से एक गूगल से आए ऑफर को ठुकरा दिया.

Sponsored

Google Company entrepreneur

Sponsored

ये थी वजह

दरअसल, पायरेट किंग (Pirate King) एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. गूगल ने उन्हें 2 करोड़ 83 लाख रुपए के सालाना पैकेज का ऑफर दिया. जब उन्होंने ज़्यादा सैलेरी की डिमांड की. ऐसे में गूगल ने उनसे दूसरी कंपनियों की ओर से मिले ऑफर लेटर मांग लिए. पायरेट को Google की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई. इस घटना का ज़िक्र पायरेट ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में किया. उन्होंने वीडियो में गूगल का ऑफर लेटर भी दिखाया.

Sponsored

Sponsored

इससे पहले पायरेट माइक्रोसॉफ्ट और ई-बे जैसी बड़ी कंपनियों में काम कर चुके हैं. उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट में नौकरी छोड़ने की वजह ख़राब लीडरशिप और वर्क फ्रॉम होम को खत्म करने का बताया. उनके मुताबिक, उनका गूगल में जॉब करना उनका सपना था, लेकिन जो ऑफर मिला वो उनकी उम्मीदों से कम था. पायरेट ने अपनी वीडियो में यह भी दावा किया कि जो शख्स उनकी नियुक्ति कर रहा था, उसने खुद इस बात को स्वीकार किया कि गूगल अब ज्यादा सैलेरी देने वाली कंपनी नहीं रही.

Sponsored

google job offer rejected Aajtak

Sponsored

गूगल ने जब पायरेट से दूसरी कंपनी के ऑफर लेटर मांगे तो उन्हें इस बात का सबसे ज़्यादा बुरा लगा.

Sponsored

Comment here