BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर ; गाय दूह रही थी महिला तभी घूर में लगी आग, बुझाने में झुलसे दंपति, इलाज के दौरान पति ने तोड़ा दम

मुजफ्फरपुर: जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के बुआरी डीह में सुबह-सुबह घर के बाहर काम करने के दौरान दम्पति एक साथ आग में झुलसे गए. जिससे आनन-फानन में दोनों को skmch में करवाया गया भर्ती, जंहा इलाज के दौरान पति की मौत हो गई.

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

जानकारी के अनुसार गायघाट थाना क्षेत्र के बुआरि दिह गांव में रविवार की अहले सुबह गाय दुहने के दौरान घूर से महिला के शरीर मे अचानक आग लग गई, वंही आग बुझाने गए पति भी बुरी तरह झुलस गए. जिसको एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया गया. जंहा पति की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसकी पहचान लाल बाबू साह के पुत्र संजय साह के रूप में हुई है, वंही महिला की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

Sponsored

परिजनों ने बताया कि घायल महिला (कंचन देवी) दरवाजे पर गाय दुह रही थी इसी क्रम में बगल में जल रहे घूर की आग से अचानक कपड़े में आग लग गयी. शोर-मचाने पर पति आग को बचाने गया जिसमे वो भी झुलस गए. उन्होंने बताया कि इनके तीन छोटे छोटे बच्चे है अगर इनको कुछ होता है तो बच्चे कहां जाएंगे.

Sponsored

मामले में एसकेएमसीएच अधीक्षक ने बीएस झा ने कहा की पति और पत्नी लग्भग 90% से ज्यादा जले हुए थे, वंही पति की मौत इलाज के दौरान हो गई. वंही महिला की स्थिति गम्भीर बनी हुई है, जिसका इलाज चल रहा है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here