Sponsored
Breaking News

काम मांगने मुंबई गई थी पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स, पोर्न वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Sponsored

धनबाद: पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. झारखंड के गुमला की रहने वाली पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने बताया कि वह एक मॉडल है और काम मांगने मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस में गई थी. यहां राज कुंद्रा जैसे एक प्रोडक्शन कंपनी ने उसके साथ गंदा काम किया.

Sponsored




Sponsored

कोल्ड ड्रिंक्स में नशे की गोली डालकर पिलाया और फिर पोर्न वीडियो बनाया. इसके बाद उस वीडियो को वायरल कर दिया. जब इस बात की जानकारी मिस इंडिया यूनिवर्स को हुई तब उसने मुंबई पुलिस में जाकर शिकायत की. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Sponsored


Sponsored

मॉडल ने ससुराल वालों पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप
दरअसल, पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स की शादी धनबाद के एक लड़के से हुई है. पिछले दिनों उसने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था. पति जेल में है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. ससुराल वालों ने मॉडल पर आरोप लगाया था कि उसने विवादित राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म में भी काम किया है. वह भोले-भाले लोगों को फंसाती है.

Sponsored


Sponsored

सास का कहना है कि वह उसके बेटे से पहले भी दो लड़कों का भविष्य बर्बाद कर चुकी है. जेल गए शख्स के भाई का आरोप है कि उसके भाई की 12 साल की बेटी भी है और भाभी दो युवकों से पहले ही विवाह कर उस पर केस कर चुकी है. वो महिला होने का नाजायज फायदा उठा रही है.

Sponsored


Sponsored

ससुराल वालों के आरोपों को लेकर मॉडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कहा कि वीडियो वायरल होने की बात सही है लेकिन इसे कुछ महिलाओं ने मिलकर वायरल किया है. इस मामले में मुंबई थाना में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. शिकायत के बाद राज कुंद्रा का भी मामला सामने आया.

Sponsored


Sponsored

दहेज नहीं देने पर ससुराल वालों ने की मारपीट
पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने कहा कि जब उसने दहेज देने से इनकार कर दिया तब 16 जुलाई को ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की. उसने कहा- “मैंने इंसाफ के लिए पति समेत अन्य के खिलाफ कतरास थाना में मामला दर्ज कराया है. मुंबई में एक गिरोह है जो लड़कियों को धोखे में रखकर गलत तरीके से वीडियो बनाता है और वायरल करता है. मैं उस मामले में पीड़िता हूं. इसकी जानकारी होने के बाद इंसाफ के लिए गिरोह के सदस्यों के खिलाफ वहां के मालवानी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई हूं.”

Sponsored


Sponsored

पति जेल में, मामले की जांच कर रही पुलिस
डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने कहा कि मॉडल की शिकायत पर पति और ससुराल वालों के खिलाफ कतरास थाना में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में पति को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Sponsored


Sponsored

आरोप-शादी के बाद ससुराल वाले करने लगे दहेज की मांग
मॉडल का कहना है कि वह शादी से पहले से वो अपने पति को दो साल से जानती थी. उसने कहा-“शादी से पहले वो मेरे घर आते थे, जिसका फोटो और वीडियो मेरे पास मौजूद है. जनवरी में शादी की बात शुरू हुई थी. पहले कतरास के मंदिर में और इसके बाद गुमला के जगरनाथ मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज के साथ 26 मई को शादी हुई. लड़के के परिवार के लोगों की रजामंदी से शादी हुई थी, लेकिन शादी में उनके परिवार के सदस्य शामिल नहीं थे. शादी के बाद पति समेत ससुराल वाले पांच लाख रुपए और एक गाड़ी की मांग करने लगे”.

Sponsored


Sponsored

पति, सास और जेठ पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप
दरअसल, बीते दिनों मिस इंडिया यूनिवर्स की शिकायत पर धनबाद की कतरास थाना की पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. उसने पति के अलावा जेठ और सास पर भी दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. गुमला की रहने वाली मॉडल दो साल पहले मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: ETV

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored