BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बिहार पुलिस में तैनात महिला सिपाही ने कर ली आत्महत्या, छावनी में तब्दील हुआ पुलिस थाना, जानिए पूरा मामला…

पश्चिम चंपारण। बलथर थाने में क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिग नेटवर्क सिस्टम (सीसीटीएनएस) के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के रुप में कार्यरत महिला सिपाही मधु कुमारी ने शुक्रवार की दोपहर में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। महिला सिपाही के बैरक में पंखे से लटकता उसका शव बरामद किया गया। दुपट्टा को फांसी का फंदा बना वह पंखे से झूल गई थी। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा बलथर थाना में पहुंचे और पुलिस पदाधिकारियों से पूछताछ की।

Sponsored

वैज्ञानिक जांच के लिए एफएलसी की टीम को भी बुलाया गया है। 2017 बैच की महिला सिपाही मधु कुमारी गया जिला अंतर्गत चंद्रावती थाना क्षेत्र के चौराही गांव की रहने वाली थी। 12 दिन पहले ही लौरिया थाना से स्थानांतरित होकर बलथर थाने में आई थी।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

वह थाना में पदस्थापित अन्य महिला कांस्टेबल थाना मैनेजर सुमन कुमारी, जुली कुमारी, आयुषी कुमारी व कविता कुमारी के साथ थाना भवन के सेकंड फ्लोर पर रहती थी। उसके साथ रहने वाले महिला कांस्टेबलों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह ड्यूटी के बाद सभी मिलकर चिकेन बनाए और साथ-साथ खाना खाया। उस समय सब कुछ सामान्य था। खाना खाने के बाद जूली, आयुषी व कविता दिवा गस्ती के लिए निकल गई। थाना मैनेजर सुमन कुमारी ड्यूटी में लग गई।

Sponsored

मधु बैरक में अकेली थी। दोपहर करीब 3:30 बजे महिला कांस्टेबल गस्ती से लौटकर आए तो बैरक का दरवाजा बंद पाया। दरवाजा खटखटाने पर कोई आवाज नहीं मिली। तब पुलिस पदाधिकारी दरवाजा तोड़कर अंदर गए। जब वे लोग बैरक में गए तो मधु का शव पंखे से लटकता दिखा। सहकर्मियों ने बताया कि अमित कुमार की पुत्री मधु की शादी मई माह में होने वाली थी।

Sponsored

घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि प्रथम ²ष्टया घटना का कारण पारिवारिक तनाव लग रहा है। महिला सिपाही के परिजनों को सूचना भेजी गई है। एफएलसी की टीम को बुलाई जा रही है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here