ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

DJ चलाने के विवाद में JDU नेता के बेटे ने युवक को मारी गोली, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

बिहार के पूर्णिया जिले में एक बड़ी घटना सामने आई है. जनता दल यूनाइटेड के एक नेता के बेटे पर शादी समारोह में गोली चलाने का आरोप लगा है. गोलीबारी की घटना में एक युवक घायल हो गया. गोली चलाने की यह घटना विवाह स्‍थल पर लगे सीसीटीवे कैमरे में कैद हो गया. शादी समारोह में गोली चलने से वहां भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई थी. बताया जाता है कि DJ चलाने को लेकर विवाद हुआ था. बात इतनी बढ़ गई कि जेडीयू नेता के आरोपी बेटे ने युवक पर गोली चला दी. इससे मौके पर सनसनी फैल गई. आनन-फानन में घायल युवक को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

Sponsored

जानकारी के अनुसार, पुर्णिया में शादी समारोह के दौरान डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई. घटना सहायक खजांची थाना के रजनी चौक के पास की है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें गोली चलाने के बाद 4 लड़कों को भागते हुए देख जा सकता है. गोलीबारी की घटना में घायल युवक शानू के भाई ने कहा कि बैठा विवाह भवन में शादी थी. लड़का पक्ष से बाराती में आए कुछ लड़कों के बीच विवाद हो गया. उसी में उनका भाई शानू उनलोगों को समझाने के लिए गया तो जदयू नेता अमरेंद्र कुशवाहा के बेटे शुभम कुशवाहा ने शानू को गोली मार दी. शानू को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.विज्ञापन

Sponsored

क्‍या कहती है पुलिस?

Sponsored

सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. उसी दौरान शुभम कुशवाहा और उनके साथियों ने शानू नाम के युवक पर गोली चला दी. इसके बाद शानू के पक्ष के लड़कों ने भी शुभम के साथी के साथ बेरहमी से मारपीट की. इस मामले में दोनों पक्षों के 11 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें शुभम कुशवाहा पर गोली चलाने का आरोप लगा है.

Sponsored

जेडीयू नेता के बेटे पर है हत्‍या का आरोप

Sponsored

शुभम कुशवाहा पहले भी रिमांड होम में हाउस फादर की हत्या करने के मामले में जेल जा चुका हैं. बैठा भवन के मालिक राजेश बैठा ने कहा है कि रात में सुदीन चौक के लड़का और बनमनखी की लड़की की शादी थी. उसी दौरान विवाह भवन के बाहर रोड पर गोली चली, जिसमें शानू को गोली लगी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Sponsored

Comment here