BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बड़ी खबर; Corona से बिहार के IAS अधिकारी की हुई मौत, पंचायती राज विभाग में थे तैनात

बिहार में कोरोना का तांडव जारी है। हर दिन मरने वालों का आंकड़ा रिकॉर्ड तोड़ने वाला है। बिहार के एक आईएएस अधिकारी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार बिहार प्रशासनिक सेवा से प्रोन्नत होकर आईएएस बने विजय रंजन की मौत कोरोना से हो गई है। पंचायती राज विभाग के निदेशक विजय रंजन काफी समय से बीमार थे और पटना एम्स में भर्ती थे। अस्पताल में आज उनकी मौत हो गई।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

विधानसभा-परिषद में कोरोना का संक्रमण
बिहार विधान परिषद कार्यालय में कोरोना का अटैक हुआ है। आज एक और कर्मी की कोरोना से मौत हो गई है. बिहार विधान परिषद में सहायक के पद पर कार्यरत्त विजेंद्र कुमार शर्मा की आज कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। परिषद कर्मी के निधन पर विधानपरिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने शोक जताया है।

Sponsored


Sponsored

बिहार विधान परिषद् के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने स्‍व. विजेंद्र कुमार शर्मा, सहायक के कोरोना से मृत्‍यु पर शोक सभा आयोजित किया। शोक व्‍यक्‍त करने के पश्‍चात् सभापति ने विप को 18 अप्रैल,तक के लिए बंद कर दिया है।

Sponsored


Sponsored

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर आज सभी कार्यालय कर्मियों के लिए कोरोना जॉंच की व्‍यवस्‍था कार्यालय में की गई थी। अब तक 18 कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। बता दें,कार्यालय के एक और अरूण राम, सहायक की मृत्यु कोरोना से हो चुकी है। वहीं बिहार विधानसभा में भी आज 11 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: N4Nation

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here