Uncategorized

बड़ी खबर; Corona पॉजिटिव होने के बाद अक्षय कुमार की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराए गए भर्ती

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. कोरोना की दूसरी लहर से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है, क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आलिया भट्ट और आमिर खान के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद अक्षय कुमार अस्पताल में एडमिट हो गए हैं.

Sponsored

 

अक्षय कुमार ने बीते रविवार को ही अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी. उन्होंने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था. अब बेहतर इलाज के लिए उन्हें सेंट्रल मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. कल शाम 5 बजे ही अक्षय कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अक्षय कुमार (Aksyay Kumar) ने बीते रविवार को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया था.

Sponsored

 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटाइन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा.’

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here