Sponsored
Categories: Uncategorized

जमीन कब्जे की शिकायत सुन चौंके बिहार के सीएम नीतीश, अधिकारी को फोन लगा कहा-ये क्या हो रहा है

Sponsored

पटना, त्योहार सीजन खत्म होने के बाद एक फिर से बिहार के मुख्यमंत्री जनता के दरबार में कार्यक्रम आज से शुरू हो गया है। दिवाली और छठ पर्व की वजह से कुछ दिनों तक जनता दरबार कार्यक्रम को स्थगित किया गया था। सोमावार को सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए लोगों की फरियाद सुन रहे हैं।  जनता दरबार में अररिया से लगातार जमीन कब्जे की शिकायत सुनकर सीएम नीतीश कुमार चौंक गए।

Sponsored

अधिकारी को सीएम नीतीश ने लगाया फोन

मुख्यमंत्री नीतीश के जनता दरबार में सोमवार को फरियादी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। इस दौरान अररिया से जमीन कब्जे की लगातार शिकायतें मिली। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चौंक गए। उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों से पूछा कि अरे भाई अररिया में ये क्या हो रहा है? मुख्यमंत्री ने इसके बाद तुरंत भूमि एवं राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन लगा दिया। सीएम ने कहा कि अररिया से लगातार जमीन कब्जे की शिकायत आ रही है। वहां कोई न कोई है जो इस तरह का गलत काम कर रहा है। जमीन से जुड़ी अन्य शिकायतें भी हैं। सीएम ने कहा कि गंभीर मामला है, इसको तुरंत देखिए।

Sponsored

महिला की शिकायत सुन डीजीपी को मिलाया फोन

जनता दरबार में एक महिला ने सीएम नीतीश कुमार से कहा कि पुलिस ने गांजा रखने के झूठे केस में उनके बेटे को फंसा दिया है। गांजा दूसरे जगह से बरामद की और मेरे बेटे का नाम केस में डाल दिया गया। महिला की शिकायत सुनने के बाद डीजीपी को सीएम नीतीश ने फोन कर इस मामले को देखने को कहा।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Share
Published by
Abhishek Anand
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored