Sponsored
Uncategorized

अरबों की संपत्ति के मालिक है Sourav Ganguly, देखिए कुछ अनदेखी तस्वीरें

Sponsored

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के अध्यक्ष रह चुके सौरव गांगुली की कप्तानी और बल्लेबाजी के स्टाइल को आज भी कोई नहीं भूला है। 22 गज की पिच पर वह जिस अंदाज में नजर आते थे, उसने हर किसी को इम्प्रेस किया हुआ है।

Sponsored

वह न केवल भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन कप्तानों में से एक रहे हैं बल्कि उन्होंने अपने करियर में ऐसी कई उपलब्धियां भी हासिल कीं, जिनकी वजह से उनकी पॉपुलर्टी 4 गुना बढ़ गई। हालांकि, इस मामले में उनकी बेटी सना गांगुली भी कुछ कम नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि सना भी अपने पापा की तरह वह भी काफी मशहूर हैं।

Sponsored

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सौरव गांगुली किसी परिचय के मोहताज नहीं है। टीम इंडिया में बहुत कम ही ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने बेखौफ और निडर होकर अपनी टीम का जिम्मा संभाला हैं।

Sponsored

टीम इंडिया के कुछ ऐसे खिलाड़ियों में सौरव गांगुली का नाम शामिल है जिन्होंने 2003 वर्ल्ड कप में शानदार कप्तानी के दम पर जीत हासिल की थी। सौरव गांगुली इन दिनों अपने बेटी की खूबसूरती के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं।

Sponsored

बता दें कि गांगुली की बेटी का नाम सना गांगुली है। सना बेहद खूबसूरत हैं। वह खुद अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। सना की खूबसूरती को देख हर कोई हैरान रह जाता है।

Sponsored

सना की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड हीरोइन मात खा जाती है। सना फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन उनकी सुंदरता को देख हर कोई दीवाना हो रहा है। सना की खूबसूरत अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

Sponsored

हाल ही में सौरव गांगुली को बोर्ड क्रिकेट कंट्रोल ऑफ इंडिया (बीसीसीआई) के चेयरमैन पद से मुक्त कर दिया गया था, जिससे गांगुली बेहद खफा थे। फिलहाल बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर बने हुए हैं।

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Share
Published by
Editor
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored