BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

Corona के बढ़ते कहर के बीच पंचायत चुनाव स्थगित करने की उठी मांग, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को लिखा गया पत्र

टीईटी एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ गोपगुट जिला इकाई मुजफ्फरपुर के जिला मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, राज्य निर्वाचन आयोग, बिहार को ईमेल के माध्यम से पत्र प्रेषित करते हुए अनुरोध किया है कि बिहार में वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण की स्थिति सामान्य होने तक आगामी पंचायत चुनाव 2021 को स्थगित करने की कृपा की जाए।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

उन्होंने पत्र के माध्यम से अनुरोध किया है कि सम्पूर्ण राज्य में कोरोना महामारी के संक्रमण से जो विकट स्थिति उत्पन्न हुई है इसकी भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार प्रतिदिन लगभग सैकड़ों कोरोना संक्रमित मरीज की असमय मृत्यु हो रही है। इसी कोरोना महामारी के संक्रमण के बीच में ही आगामी पंचायत चुनाव 2021 होने की पूरी संभावना है। सर्वविदित है कि आगामी पंचायत चुनाव 2021 में भी शिक्षकों की भूमिका मतदानकर्मी के रूप में महत्वपूर्ण होने वाली है।

Sponsored


Sponsored

शिक्षक चाहकर भी निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य को व्यक्तिगत स्वास्थ्य कारणों से इन्कार नहीं कर पाएंगे। परंतु शिक्षकों के लिए बाध्यकारी चुनाव कार्य कितना जोखिमभरा होगा उसकी भयावहता का अंदाजा वर्तमान परिदृश्य को देखकर लगाया जा सकता है। इसी भयावहता के कारण शिक्षकों के परिजनों में भय का माहौल व्याप्त है। इसीलिए कोरोना महामारी के संक्रमण की स्थिति सामान्य होने तक आगामी पंचायत चुनाव 2021 को स्थगित करने की कृपा प्रदान की जाए।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here