BIHARBreaking NewsNationalPoliticsSTATE

CM नीतीश के गुस्से पर तेजस्वी की चुटकी, बोले- तुम इतना जो झल्ला रहे हो, क्या ग़म है जिसको छुपा रहे हो ?

बढ़ते अपराध पर बिहार सरकार घिरती जा रही है। शुक्रवार को R ब्लॉक-दीघा सड़क के उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब मीडिया ने कानून-व्यवस्था पर सवाल किया तो वे भड़क उठे। नसीहत दी कि पुलिस को हतोत्साहित मत कीजिए, पुलिस अपना काम कर रही है। मुख्यमंत्री के इस गुस्से पर विपक्ष ने चुटकी ली है। साथ ही राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर निशाना भी साधा है। पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ उठाकर अपराधियों के सामने किया सरेंडर। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री के R ब्लॉक पर दिए उस वक्तव्य को भी सामने रखा जिसमें उन्होंने कहा, ‘कोई नहीं रोक सकता अपराध।’ तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, उल्टा पत्रकारों से पूछ रहे हैं कि क्या आपको पता है, कौन है अपराधी और वो क्यों करते हैं अपराध। इसके साथ ही युवा राजद नेता ने चुटकी लेते हुए कहा है कि- तुम इतना जो झल्ला रहे हो, क्या गम है जिसको छुपा रहे हो?

Sponsored

तेजस्वी की पार्टी राजद की ओर से भी सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को घेरा गया है। पार्टी ने कहा है कि जिस पुलिस और सरकार में ना Moral है, ना Morale है। उसका डिमॉरलाइज होना ना होना एक समान है। पुलिस का तो ध्यान बस शराबबंदी से कमाने पर है और मुख्यमंत्री का सारा ध्यान बस अपनी कुर्सी बचाने पर है। सोशल मीडिया पर राजद ने मुख्यमंत्री के गुस्से पर खूब चुटकी ली है। नीतीश कुमार की तस्वीर लगाते हुए लिखा है, अगर जनता, विपक्ष और पत्रकार हमसे वाजिब सवाल करते हैं तो हम भड़क जाते हैं। क्या आप लोग जानते नहीं कि हम थके और हारे हुए कमजोर आदमी हैं इसलिए हमको जल्द गुस्सा आ जाता है। पिछले दिनों विवादास्पद पोस्टर लगाने वाले युवा राजद की ओर से भी सोशल मीडिया पर लिखा गया,…तो हर प्रेस कॉन्फ्रेंस (PC) के पहले सही सवालों की सूची आप ही दे दिया कीजिए ना मुख्यमंत्री जी।

Sponsored

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री और हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है- ‘वास्तविक ब्रेकिंग न्यूज- लालू-राबड़ी शासनकाल को न्यायालय ने बताया जंगलराज, बढ़ते जंगलराज, बढ़ते अपराध के मामले में बिहार 23वें स्थान पर, जनता ने 2020 के चुनाव में नीतीश कुमार को काम के नाम पर वोट दिया। तेजस्वी यादव बाबू इसको कहते हैं ब्रेकिंग न्यूज।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here