ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Bye Bye Sir: शख़्स ने नौकरी छोड़ते हुए लिखा बस तीन शब्द का Resignation Letter, लोग उसके Fan हो गए

प्राइवेट नौकरियों में जॉब चेंज करना आम बात है. नौकरी बदलने के लिए हमें पिछली जॉब से इस्तीफा देना ही पड़ता है. त्यागपत्र देते समय इंसान उन सारी वजहों को लिखता है जिनके कारण वह जॉब छोड़ रहा होता है. या तो फिर वह साधारण सी बातें लिखता है. त्यागपत्र में ऐसा कुछ नहीं होता जिससे कि उसे पढ़ने में दूसरों को दिलचस्पी आए.

Sponsored

3 शब्द का Resignation Letter हुआ वायरल

Resignation Letter File Photo

Sponsored

हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस त्यागपत्र की बात जुदा है. इस वायरल त्यागपत्र ने नेटिजन्स को अपनी तरफ आकर्षित किया है. इसके वायरल होते ही लोग अपने इस्तीफे की कहानियां साझा करने लगे हैं. अब आपको बताते हैं कि आखिरकार उस इस्तीफे में ऐसा क्या मजेदार लिखा है जिसे पढ़ कर सोशल मीडिया पर लोग ऐसा त्यागपत्र देने वाले की तारीफ कर रहे हैं.

Sponsored

‘बाय बाय सर’

The picture of the no-nonsense resignation letter is going viral on social media. Twitter/@MBSVUDU

Sponsored

दरअसल, आमतौर पर लोग जब त्यागपत्र देते हैं तो उसमें अपने काम से जुड़ा अनुभव या फिर अपने सहकर्मियों के बारे में लिखते हैं. ऐसे में त्यागपत्रों में कुछ खास नहीं लिखा होता लेकिन एक शख्स ने अपने इस त्यागपत्र में नौकरी छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया. उसने अपने बॉस को इसमें केवल इतना ही लिख कर दिया कि, ‘बाय, बाय सर!’ अब इन तीन शब्दों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बंदा क्या कहना चाह रहा है.

Sponsored

लोग ले रहे हैं मजे

इस त्यागपत्र को @ikaveri नाम के ट्विटर हैंडल से कावेरी नामक यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, शॉर्ट एंड स्वीट. अब इस फोटो को देखने के बाद लोग अपनी-अपनी तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसके साथ ही लोग लगातार मजेदार त्यागपत्र की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं.

Sponsored

इसके अलावा इसे त्यागपत्र को @MBSVUDU नामक ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है. जिस पर कैप्शन दिया गया है, ‘सिम्पल’. यानी कि यूजर का कहना है कि त्यागपत्र देना इतना आसान भी हो सकता है. इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं तथा इसे 50 हजार से ज्यादा लोगों के रीट्वीट मिले हैं. साथ ही साथ लोग इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Sponsored

इस्तीफे पर लोगों के रिएक्शन्स

 

 

 

Comment here