BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

महाराष्ट्र में LockDown के कारण मुंबई से ऑटो पर आ रहे थे मुजफ्फरपुर, सड़क पर दौड़ते यमराज ने छीन ली 2 सगे भाइयों की जिंदगी

गोरखपुर में मुंबई से ऑटो पर बिहार के मुजफ्फरपुर आ रहे 3 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों की पहचान औराई निवासी धरहरवा पंचायत के चंदवारा निवासी संजय साह उर्फ गांधी और संतोष साह के रूप में की गई है। दोनों सगे भाई थे और कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अपने दोस्तों के साथ घर लौट रहे थे। एक अन्य मृतक शिवहर जिला के हरपुर धनकौल निवासी रामबाबू उर्फ टोनी की लाश अभी तक मिल नहीं पाई है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

हादसा बिहार और उत्तर प्रदेश के बॉर्डर स्थित कुशीनगर के पास हुआ है। घायलों में औराई के चंदवारा के विनोद साह, जनार पंचायत के जिवाजोर निवासी बेचन महासेठ की स्थिति नाजुक है और उनका गोरखपुर के अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Sponsored

दो सगे भाइयों की मौत, 1 युवक के लाश की है तलाश
हादसे में औराई निवासी संतोष साह और संजय साह की मौत हो गई है। दोनों सगे भाई थे। संतोष और संजय कोरोना के फर्स्ट वेब में भी अपने घर ऑटो से ही आ गए थे। लॉकडाउन के दौरान वे अपने घर पर ही थे, लेकिन काम-काज ठप हो जाने से उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी। इसलिए छठ के बाद वह फिर से मुंबई लौट गए थे। कोरोना के सेकेंड वेब के डर से दोनों अपने दोस्तों के साथ ऑटो से ही घर निकल गए थे।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Bhaskar

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here