BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मौसम विभाग की चेतावनी, मुजफ्फरपुर समेत आस पास के इलाकों में भारी बारिश के साथ गिर सकती है बिजली

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच मौसम भी तेजी से करवट बदल रहा है। मई का महीना गर्मी के लिहाज से बहुत मायने रखता है, जिसमें तापमान लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

बढ़ते तापमान के बीच लोगों का पसीना निकल रहा है। भीषण गर्मी के साथ-साथ देश के कुछ इलाकों में धूल भरी आंधी और बारिश भी देखने को मिल रही है।

Sponsored

वहीं मुजफ्फरपुर के लोगों को ठंडी हवा चलने से गर्मी से निजात मिली है। मुजफ्फरपुर में अगले 2-3 घंटो में बारिश और व्रज पात के साथ तेज हवाओं की चेतावनी मौसम विभाग ने जारी की है।

Sponsored


Sponsored

वही उत्तर प्रदेश, हरियाणा समेत देश के कई राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई गई है। उधर, पहाड़ी इलाकों में बारिश और बर्फबारी देखने को मिल रही है।

Sponsored

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार केरल, तटीय कर्नाटक, पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों, सिक्किम, तटीय ओडिशा और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर तेज बारिश और बारिश की बौछारें पड़ने की संभावना है।

Sponsored


Sponsored

जम्मू-कश्मीर, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, बिहार के कुछ हिस्सों, झारखंड के कुछ हिस्सों सहित मध्य महाराष्ट्र, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Sponsored


Sponsored

वहीं, उत्तराखंड में 13 मई तक बारिश-बर्फबारी का येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है। देहरादून में पिछले दिनों जमकर बारिश हुई और कई क्षेत्रों में ओले भी गिरे। मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार पहाड़ी जिलों में बारिश होने क संभावना है।

Sponsored


Sponsored

वहीं, ज्यादा ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी भी हो सकती है। मौसम विभाग की मानें तो 12 और 13 मई को प्रदेश के उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, अल्मोड़ा, बागेश्वर, नैनीताल, पौड़ी व पिथौरागढ़ में कहीं कहीं भारी बारिश व बर्फबारी की संभावना जताई है।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here