BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार में गायब हो गई पूरी सड़क, इस जिले में हुई हैरान करने वाली घटना, जांच में जुटे अधिकारी

पटना। बिहार की राजधानी पटना (Patna) में एक सड़क अचानक गायब हो गई। सड़क को अपनी जगह से गायब देखकर आसपास के लोग परेशान हुए कि अब वे आवागमन कैसे करेंगे। मामला पंचायत के मुखिया और भाकपा माले के विधायक (CPI ML MLA Gopal Ravidas) तक पहुंचा। बीडीओ साहब मौके पर जांच करने के लिए खुद पहुंचे और नजारा देखकर हैरान रह गए। मामला पटना से सटे परसा के सिमरा मुसहरी जाने वाले रास्‍ते का है। वहां पंचायत की योजना से ईंट सोलिंग सड़क बनाई गई थी। इस बीच लोगों ने एक दिन देखा कि सड़क की एक-एक ईंट गायब हो गई है। इस गड़बड़ी का शक एक स्‍थानीय दबंग पर जताया जा रहा है।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

तत्‍कालीन मुखिया के फंड से बनी थी सड़क

Sponsored

परसा के सिमरा मुसहरी जाने वाले रास्ते में पूर्व मुखिया के फंड से बनी सड़क की ईंट गायब हो गई है।

Sponsored

फुलवारीशरीफ विधानसभा के माले विधायक गोपाल रविदास ने सिमरा के नागेन्द्र सिंह पर आरोप लगाया कि यही आदमी शनिवार को दिन-दहाड़े मुसहरी जाने वाली सड़क की ईंट उखाड़ने के बाद ट्रैक्टर पर लादकर ले गया। इसकी शिकायत विधायक ने फुलवारीशरीफ के प्रखंड विकास पदाधिकारी जफरूद्दीन व परसा थानेदार संजय कुमार से की। हालांकि आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। ईंट के उखाड़े जाने के कारण गरीबों का घर तक पहुंचना मुश्किल हो गया है।

Sponsored

बीडीओ ने मौके पर जाकर की मामले की जांच

Sponsored

थानेदार संजय कुमार ने बताया कि इस मामले में बीडीओ जांच कर रहे हैं। वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी जफरूद्दीन ने बताया कि शनिवार को शिकायत पर वह खुद जांच करने पहुंचे। जांच में पाया गया कि बगल से बन रही फोरलेन सड़क में ईंट सोलिंग वाली सड़क का करीब 200 फीट हिस्‍सा आ रहा है। इसकी खोदाई का काम एक-दो दिनों में शुरू होने वाला है। इसी की भनक लगने के बाद किसी ने खोदाई से पहले ही रास्ते की ईंट उखाड़ ली है। इधर, स्थानीय मुखिया नवलेश सिंह ने उखाड़ी गई ईंट को फिर से बिछाने का आश्वासन दिया है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here