---Advertisement---

बिहार में गायब हो गई पूरी सड़क, इस जिले में हुई हैरान करने वाली घटना, जांच में जुटे अधिकारी

पटना। बिहार की राजधानी पटना (Patna) में एक सड़क अचानक गायब हो गई। सड़क को अपनी जगह से गायब देखकर आसपास के लोग परेशान हुए कि अब वे आवागमन कैसे करेंगे। मामला पंचायत के मुखिया और भाकपा माले के विधायक (CPI ML MLA Gopal Ravidas) तक पहुंचा। बीडीओ साहब मौके पर जांच करने के लिए खुद पहुंचे और नजारा देखकर हैरान रह गए। मामला पटना से सटे परसा के सिमरा मुसहरी जाने वाले रास्‍ते का है। वहां पंचायत की योजना से ईंट सोलिंग सड़क बनाई गई थी। इस बीच लोगों ने एक दिन देखा कि सड़क की एक-एक ईंट गायब हो गई है। इस गड़बड़ी का शक एक स्‍थानीय दबंग पर जताया जा रहा है।

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

तत्‍कालीन मुखिया के फंड से बनी थी सड़क

परसा के सिमरा मुसहरी जाने वाले रास्ते में पूर्व मुखिया के फंड से बनी सड़क की ईंट गायब हो गई है।

फुलवारीशरीफ विधानसभा के माले विधायक गोपाल रविदास ने सिमरा के नागेन्द्र सिंह पर आरोप लगाया कि यही आदमी शनिवार को दिन-दहाड़े मुसहरी जाने वाली सड़क की ईंट उखाड़ने के बाद ट्रैक्टर पर लादकर ले गया। इसकी शिकायत विधायक ने फुलवारीशरीफ के प्रखंड विकास पदाधिकारी जफरूद्दीन व परसा थानेदार संजय कुमार से की। हालांकि आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। ईंट के उखाड़े जाने के कारण गरीबों का घर तक पहुंचना मुश्किल हो गया है।

बीडीओ ने मौके पर जाकर की मामले की जांच

थानेदार संजय कुमार ने बताया कि इस मामले में बीडीओ जांच कर रहे हैं। वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी जफरूद्दीन ने बताया कि शनिवार को शिकायत पर वह खुद जांच करने पहुंचे। जांच में पाया गया कि बगल से बन रही फोरलेन सड़क में ईंट सोलिंग वाली सड़क का करीब 200 फीट हिस्‍सा आ रहा है। इसकी खोदाई का काम एक-दो दिनों में शुरू होने वाला है। इसी की भनक लगने के बाद किसी ने खोदाई से पहले ही रास्ते की ईंट उखाड़ ली है। इधर, स्थानीय मुखिया नवलेश सिंह ने उखाड़ी गई ईंट को फिर से बिछाने का आश्वासन दिया है।

---Advertisement---

LATEST Post