BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बिहार में Corona मैनेजमेंट के लिए 4 IAS हुए स्वास्थ्य विभाग में तैनात, अधिसूचना हुई जारी

बिहार में कोरोना महामारी से स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होते जा रही है. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार की ओर से तमाम उपाए किये जा रहे हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. बिहार सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के 4 अधिकारियों को स्वास्थ्य विभाग में तैनात किया है. सरकार की ओर से इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है.

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

शुक्रवार को बिहार सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक 2003 बैच के आईएएस अफसर और विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह को 31 मई तक ओएसडी के रूप में स्वास्थ्य विभाग में तैनात किया गया है. साथ ही सरकार ने कोरोना से लड़ाई को लेकर पटना के तीन बड़े अस्पतालों में भी आईएएस अफसरों को प्रतिनियुक्त किया है.

Sponsored


Sponsored

सरकार ने ग्रामीण विकास विभाग के अपर सचिव राजीव रौशन को पटना पीएमसीएच, समाज कल्याण विभाग के निदेशक राज कुमार को पटना एम्स और उद्योग विभाग के तकनीकी निदेशक पंकज दीक्षित को एनएमसीएच में तैनात किया है. इन सभी अफसरों के कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. कोरोना महामारी में मरीजों के इलाज और तमाम स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की मॉनिटरिंग के लिए इन्हें प्रतिनियुक्त किया गया है.

Sponsored

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input:

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here