BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

BREAKING; बिहार के नए मुख्य सचिव बने त्रिपुरारी शरण, 7 IAS अफसरों का हुआ तबादला

इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार में 7 IAS अफसरों का तबादला हुआ है. 1985 बैच के आईएएस त्रिपुरारि शरण को बिहार का नया मुख्य सचिव बनाया गया है. त्रिपुरारि शरण फिलहाल राजस्व पर्षद के चेयरमैन की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. सरकार ने इनका तबादला करते हुए बिहार का नया चीफ सेक्रेटरी बना दिया है.

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक राज्य में 7 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. मुख्य जांच आयुक्त संजीव कुमार सिन्हा को राजस्व पर्षद के चेयरमैन की जिम्मेदारी दी गई है, जो अब तक आईएएस त्रिपुरारि शरण संभल रहे थे. 1988 बैच के आईएएस सुधीर कुमार को मुख्य जांच आयुक्त के पद पर तैनात किया गया है.

Sponsored


Sponsored

भागलपुर की कमिश्नर और 1989 बैच की महिला आईएएस अधिकारी वन्दना किनी का तबादला करते हुए शर्म संसाधन विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया है. इन्हें सरकार ने कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के अपर मुख्य सचिव की भी अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है. उधर श्रम संसाधन विभाग के प्रधान सचिव मिहिर कुमार सिंह का ट्रांसफर करते हुए तिरहुत प्रमंडल का कमिश्नर बना दिया गया है.

Sponsored


Sponsored

वित्त विभाग के सचिव प्रेम सिंह मीणा का भी तबादला हो गया है. 2000 बैच के आईएएस प्रेम सिंह मीणा भागलपुर के नए कमिश्नर बनाये गए हैं. मुजफ्फरपुर के कमिश्नर मनीष कुमार को सरकार ने दरभंगा का कमिश्नर बना दिया है. आपको बता दें कि दरभंगा के कमिश्नर की अतिरिक्त जिम्मेदारी आईएएस मनीष कुमार को ही दी गई थी. लेकिन अब ये दरभंगा के आयुक्त की जिम्मेदारी संभालेंगे क्योंकि सरकार ने मुजफ्फरपुर के आयुक्त की जिम्मेदारी आईएएस मिहिर कुमार सिंह को दे दी.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here