BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बिहार के कई जिलों में Yellow अलर्ट जारी, गरज के साथ बारिश के आसार

पिछले दिनों लगातार तापमान के बने रहने और अब लगातार नमी के प्रवाह की वजह से बिहार में गरज के साथ बारिश के हालात बने हैं। बुधवार की रात से ही इसका असर दिखने लगा है और यह अगले 48 घंटों तक प्रभावी रहेगा।

Sponsored

गुरुवार को राज्य के कई इलाकों में बारिश हुई। सबसे ज्यादा बारिश चारघरिया में 37.5 मिमी बारिश हुई। बहादुरगंज में 25 मिमी बारिश हुई। किशनगंज में 10.4 मिमी, नवगछिया में 10.2 मिमी ताजपुर में 3.6 मिमी जबकि ठाकुरगंज में 2 मिमी बारिश हुई। कुछ जगहों पर ओले भी गिरे हैं। बुधवार की देर रात मौसमी सिस्टम के प्रभाव से पश्चिमी चंपारण के कई प्रखंडों में ओले गिरने की भी सूचना है। गरज तड़क की स्थिति में लोगों को घर से बाहर न निकलने की चेतावनी जारी की गई है।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

मौसम विज्ञान केंद्र पटना के पूर्वानुमान अनुसार सूबे के कुछ हिस्सों को छोड़कर ज्यादातर जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। कुछ जगहों पर मध्यम आकार के ओले भी गिर सकते हैं। शुक्रवार और शनिवार को सूबे में गरज के साथ बारिश के आसार जताए गये हैं। बारिश के बाद अधिकतम तापमान में आंशिक गिरावट आने के आसार हैं। पूर्वानुमान में कुछ इलाकों में 40 से 60 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से आंधी की स्थिति भी रह सकती है।

Sponsored

शहर अधिकतम न्यूनतम
पटना 34.2 20.6
गया 35.3 16.5
भागलपुर 33.5 20.1
पूर्णिया 31.0 20.4

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here