BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार में कोरोना से बिगड़ते हालात के बीच CM नीतीश कर रहे हाई लेवल मीटिंग, आ सकता है बड़ा फैसला

बिहार में कोरोना से बिगड़े हालात को देखते हुए बिहार सरकार बड़ा फैसला लेने की तैयारी में है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सूबे में कोरोना से बिगड़ी स्थिति का आकलन करने करने के लिए हाईलेवल मीटिंग बुलाई है. मुख्यमंत्री इस वक्त राज्य के आलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं.

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना को लेकर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक कर रहे हैं. 1अन्ने मार्ग स्थित संकल्प में मुख्यमंत्री के साथ उनके प्रधान सचिव दीपक कुमार और चंचल कुमार भी मौजूद हैं. जानकारी मिली है कि स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े हैं. हालात की समीक्षा की जा रही है. बताया जा रहा है कि बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी इस उच्च स्तरीय बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जुड़े हैं.

Sponsored


Sponsored

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना के नए मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं. नाइट कर्फ्यू लगाए जाने के बावजूद भी प्रतिदिन 12 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. जबकि दर्जनों लोगों की मौत भी हो रही है. सीएम नीतीश की सहयोगी भाजपा बार-बार मुख्यमंत्री से राज्य में तत्काल लॉकडाउन लगाने का मांग कर रही है. बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और नीतीश कैबिनेट में मंत्री रामसूरत राय ने लॉकडाउन लगाने की मांग की है.

Sponsored


Sponsored

गौरतलब हो कि बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए पिछले ही सप्ताह रविवार को नीतीश सरकार ने सर्वदलीय बैठक कर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए थे. इसमें सबसे बड़ा निर्णय ये था कि राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया गया. लेकिन इसका खुस ख़ास असर देखने को नहीं मिल रहा है. अब सब की निगाहें 1अन्ने मार्ग में हो रही सीएम की हाईलेवल मीटिंग पर टिकी हुई हैं कि आखिरकार बिहार सरकार कोरोना की रोकथाम को लेकर अगला कौन सा कदम उठाने जा रही है.

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here