BUSINESSNationalTECHNOLOGY

Best Recharge Plan: 106 रुपये में 84 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान के आगे JIO भी फेल

भारत की एक मात्र सरकारी कम्पनी बीएसएनएल भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने टेलीकॉम मार्केट में अपने यूजर्स को अपनी और आकर्षित करने के लिए मार्केट में नए-नए प्लान लांच करते रहते है | हम यहां बीएसएनल के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दूसरों के मुकाबले सस्ता तो है ही, साथ ही इसमें वैलिडिटी भी लंबी मिलती है.

Sponsored

BSNL 106 Plan Benefits : खास बात यह है की हम यहां सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल के जिस प्लान की बात कर रहे हैं, उसकी कीमत 106 रुपये है. इस प्लान में हर दिन 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसके साथ ही, प्लान में यूजर को डेटा और कॉलिंग के साथ अन्य सुविधाएं भी ऑफर की जाती हैं. इस प्लान में टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को 84 दिन के लिए 3GB डेटा बेनिफिट्स दे रही है.

Sponsored

ये बेनिफिट्स भी मिलेंगे : आपको बता दे की BSNL 106 Plan में टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को 84 दिन के लिए 3GB डेटा बेनिफिट्स दे रही है. इस डेटा के साथ किसी प्रकार की डेली लिमिट नहीं है, यानी आप वैलिडिटी के दौरान कभी भी इस डेटा को यूज कर सकते हैं. कॉलिंग के लिए आपको 100 फ्री मिनट दिये जाएंगे, जिसका इस्तेमाल आप किसी भी नेटवर्क पर कर सकते हैं. यही नहीं, इसमें 60 दिनों के लिए फ्री BSNL Tunes की सुविधा भी मिलेगी. यह प्लान ऐसे ग्राहकों के लिए फायदेमंद है, जिन्हें डेटा और कॉलिंग से ज्यादा वैलिडिटी की जरूरत होती है.

Sponsored

Jio 119 Plan Benefits : बता दे की BSNL 106 Plan की तुलना अगर हम Jio 119 Plan से करें, तो हम देखते हैं कि इसमें बीएसएनएल के मुकाबले बहुत कम वैलिडिटी मिलती है. जियो प्लान में केवल 14 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. इसमें रोज 1.5 जीबी डेटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है. इसके सा

Sponsored

Comment here