BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalSTATE

बिहार में दर्दनाक हादसा: पटना में पीपापुल की रेलिंग तोड़ गंगा में गिरी गाड़ी, अबतक 9 शव बरामद

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर। पुरानी पानापुर घाट पर शुक्रवारकी सुबह पीपापुल का रेलिंग तोड़ते हुए एक पिक वैन गंगा नदी में गिर गयी। हादसे में 11 लोगों की मौत होने की बात सामने आ रही है। अब तक 9 शवों को बरामद किया जा चुका है। पिक वैन पर सवार एक ही परिवार के सभी लोग अकिलपुर से दानापुर चित्रकूटनगर आ रहे थे।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

बताया जाता है कि अकिलपुर निवासी राकेश कुमार का 21 अप्रैल को तिलक समारोह था। तिलक खत्म होने के बाद सभी अपने दानापुर स्थित घर आ रहे थे। इसी बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया। इधर वैन के नदी में गिरने की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस व गोताखोरों को बुला लिया गया। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को राहत कार्य मे लगाया गया है। पटना के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है।

Sponsored


Sponsored

हाफसे के दौरान पिकअप वैन की छत पर सवार तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचा ली। तीनो में सुजीत कुमार सिंह, मनोज सिंह और किताब राय शामिल हैं। सुबह के छह बहे हुए इस हादसे के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गयी।

Sponsored


Sponsored

पिकअप वैन को गंगा में समाते देख पुल पर हंगामा मच गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों बचाव में जुट गए। वहीं प्रशासन को भी सूचना दी गई है। इसके बाद एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर बचाव में जुटी। गोताखोरों ने गाड़ी को गंगा नदी में ढूंढ निकाला। इसके बाद पिकअप वैन को क्रेन के जरिये नदी से बाहर निकाला गया।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: hINDUSTAN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here