AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

21 साल का युवक और 41 साल की दुल्हन, प्यार में पागल हुई 4 बच्चों की मां, गांववालों ने डलवाया सिंदूर

21 साल के युवक के प्यार में पागल हुई 4 बच्चों की मां, गांववालों ने डलवाया सिंदूर : खगड़िया में इन दिनों रवि और मानत्ती की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. परबत्ता प्रखंड अंतर्गत दरियापुर पंचायत (Dariyapur Panchayat) के पंचखुट्टी नयागांव में प्रेमी युगल की ये शादी (Couple Wedding) यादगर बन गई है. शादी तो सादगी से हुई लेकिन जिन परिस्थितियों में हुई उसकी वजह से ये शादी खास बन गई है.

Sponsored

दरअसल 41 वर्षीय चार बच्चों की मां मानत्ती देवी को 21 साल के युवक रवि कुमार से प्यार हो गया. प्यार में पागल दोनों प्रेमी देखते की घरवालों का ध्यान बाढ़ और उसकी विभिषिका पर है. दोनों उसी समय मिलते थे. एक रात ग्रामीणों को इसकी भनक लग गयी और रंगे हाथों दोनों को पकड़ लिया. इस बेमेल जोड़े की रजामंदी से पंचायत के समक्ष शादी करा दी गयी. खास बात ये है कि दोनों प्रेमी अलग अलग जाति से भी ताल्लुक रखते हैं.

Sponsored

मिली जानकारी के मुताबिक जोरावरपुरा पंचायत अंतर्गत शिरोमणि टोला निवासी कैलाश चौधरी के 21 वर्षीय पुत्र रवि कुमार का प्रेम-प्रसंग दरियापुर पंचायत के पंचखुट्टी नयागांव निवासी चार बच्चों की मां मानत्ती देवी से विगत दो वर्षों से चल रहा था. महिला के यहां युवक का आना-जाना लगा रहता था.

Sponsored

इन दिनों बाढ़ की वजह से महिला के परिजनों का ज्यादातर ध्यान बाढ़ से हो रही खेत और फसलों की क्षति पर केंद्रित था, जिसका फायदा उठाकर प्रेमी लगातार महिला से मिलने पहुंच जाता था. रविवार की देर शाम महिला के घर उक्त युवक को पंचखुट्टी नयागांव में ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

Sponsored

युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने दरियापुर पंचायत के सरपंच शंभु सिंह एवं जोरावरपुरा पंचायत के सरपंच पंकज साह को बुलाया गया. दोनों पक्षों के लोग उपस्थित हुए. साथ ही एक पंचनामा कागज बनाकर दर्जनों ग्रामीणों के समक्ष लड़का ने महिला की मांग में सिंदूर भर दिया. बताते चलें लड़का और महिला दो अलग-अलग जाति के हैं. महिला के पति की मृत्यु हो चुकी है.

Sponsored

चार पुत्र में से महिला ने दो पुत्र को रखने की बात लिखित रूप में दिया और दो पुत्र को दादी के पास रखा जाएगा. शादी के बाद ग्रामीणों ने लड़के के साथ पुत्र समेत महिला को विदा कर दिया. इस शादी की चर्चा चारों ओर हो रही है.

Sponsored

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here