AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

15 AUG से शुरू होगा जयनगर इंटरसिटी का परिचालन, मुजफ्फरपुर से पटना आने-जाने वालों के लिए खुशखबरी

PATNA : मुजफ्फरपुर से पटना आने-जाने वालों के लिए खुशखबरी : 15 अगस्त से फिर चलने लगेगी जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल, यात्रियों को पालन करना होगा कोविड : यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पूर्व मध्य रेल द्वारा 05549/05550 पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का परिचालन 15 अगस्त से अगली सूचना तक के लिए पुनर्बहाल कर दिया गया है। हालांकि, स्पेशल ट्रेन से यात्रा के दौरान यात्रियों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा।

Sponsored

ट्रेन शनिवार के अलावा सप्ताह के शेष सभी दिनों को जयनगर स्टेशन से 05.25 बजे प्रस्थान कर 13.30 बजे पटना जंक्शन पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 05550 पटना-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन बनकर शनिवार के अलावा सप्ताह के शेष सभी दिनों को पटना से 15.25 बजे प्रस्थान कर 21.40 बजे जयनगर स्टेशन पहुंचेगी।

Sponsored

यह स्पेशल ट्रेन अप एवं डाउन दिशा में मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, भगवानपुर, हाजीपुर, पाटलीपुत्र स्टेशनों पर रूकेगी। यात्री ट्रेन परिचालन से जुड़ी विस्तृत जानकारी एनटीईएस अथवा 139 डायल कर प्राप्त कर सकते हैं। कोरोना की वजह से ट्रेन का परिचालन बंद कर दिया गया था, जिसे अब फिर से चलाया जाएगा। इससे पटना जाने के लिए यात्रियों को बस से जाने की जरूरत नहीं होगी।

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here