BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार में बवाल, भाजपा नेताओं ने लहराया उल्टा तिरंगा, गोपालगंज का फोटो हो रहा तेजी से वायरल

अगस्त क्रांति दिवस पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गोपालगंज शहर में तिरंगा यात्रा निकाला. तिरंगा यात्रा जिला पर्षद कार्यालय से शुरू होकर शहर के विभिन्न चौक-चौराहों से होते हुए थाना चौक स्थित भगत सिंह की प्रतिमा के पास समाप्त हुआ. तिरंगा यात्रा में बिहार सरकार के खनन एवं भूतत्व मंत्री जनक चमार भी शामिल हुए.

Sponsored

सोशल मीडिया पर इस तसवीर के विवाद का मुद्दा देखते ही देखते तूल पकड़ गया. विपक्ष ने भी इस मुद्दे पर भाजपा को घेरा. राजद के प्रदेश महासचिव रेयजुल हक राजू ने कहा कि गोपालगंज के मार्च में जो फोटो ट्रोल हो रहा है. तिरंगा को उल्टा पकड़कर पूरे शहर में घूमा गया. भाजपा वाले देश के साथ खिलवाड़ करते हैं और तिरंगे का अपमान करते हैं.

Sponsored

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वायरल तसवीर में उल्टा झंडा पकड़े हुए बीजेपी के गोपालगंज जिलाध्यक्ष विनोद सिंह हैं. उन्होंने इस विवाद पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि यह भूलवश हुआ है. अज्ञानता की वजह से किसी ने उन्हें यह तिरंगा झंडा हाथ में दे दिया. तिरंगा मार्च में शामिल होने से पहले उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि उन्हें तिरंगा किस तरह थमाया गया है. उनका ध्यान तिरंगे के ऊपर नहीं गया जो उल्टा लगा हुआ था.

Sponsored

 

Input: Daily Bihar

Sponsored

Comment here